Thursday 30 November 2017

राणा डग्गुबती का राजेश खन्ना कनेक्शन

कुम्की 
एरोस इंटरनेशनल के फ्रैंचाइज़ी स्टूडियो ट्रिनिटी पिक्चर्स की अगली फिल्म हाथी मेरे साथी की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरू हो जाएगी।  यह फिल्म तीन भाषाओँ हिंदी, तेलुगु और तमिल में शूट की जाएगी। राणा डग्गुबती की मुख्य भूमिका वाली यह जंगल फिल्म हाथियों के संरक्षण पर है।  इस फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन कर रहे हैं।  फिल्म की शूटिंग जनवरी २०१८ से थाईलैंड में शुरू होगी।  इसके बाद फिल्म की बाकी शूटिंग भारत में अनदेखी लोकेशंस पर की जाएगी।  ट्रिनिटी पिक्चर्स के सीईओ अजित ठाकुर का कहते हैं, "इस फिल्म की कहानी बिलकुल नई और समकालिक होगी।  यह भारत की सच्ची पशु फिल्म होगी।  धरती के सबसे बड़े जीव हाथी में सभी प्रकार के भाव ख़ुशी, करोहद, अवसाद, प्रेम और सहानुभूति व्यक्त करने की क्षमता होती है। प्रभु सोलोमन में जोश है और राणा डग्गुबाती में स्टार पावर।  हमें अपने सपने साकार करने के लिए इससे अच्छी टीम नहीं मिल सकती थी।" डायरेक्टर प्रभु सोलोमन के लिए किसी फिल्म को एकाधिक भाषाओँ में फिल्माने का पहला मौका है। इसके अलावा यह हाथियों पर फिल्म है। हाथी और महावत के संबंधों को लेकर वह पुरस्कार जीतने वाली फिल्म कुम्की और उसका सीक्वल  बना चुके हैं।  वह कहते हैं, "हाथी मेरी पसंदीदा किरदार हैं। एरोस और ट्रिनिटी का साथ पाकर मैं खुश हूँ।  पहली बार किसी फिल्म को तीन भाषाओँ में एक साथ शूट करने के विचार से ही मैं उत्तेजित हूँ।"हाथी मेरे साथी,राणा डग्गुबाती आज तक की मेरी फिल्मों से बिलकुल अलग है। प्रकृति के बीच हाथी और इंसान के संबंध चुनौतीपूर्ण हैं। मैं हमेशा से ऐसे विषय पर फिल्म करना  चाहता था, जो पूरे देश से जुड़ सके। मैं इस चुनौतीपूर्ण कहानी पर फिल्म के शुरू होने का इंतज़ार कर रहा हूँ।" हाथी मेरे साथी दिवाली २०१८ में रिलीज़ होगी। 

No comments:

Post a Comment