Friday 24 November 2017

दिल चाहता है की टीम ने गोवा में मनाया था सोनाली का जन्मदिन

कई पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी, हाल ही में, भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में  हिस्सा लेने गोवा आयी हुई थी। उस दौरान बातचीत में उन्होंने गोवा में ही २००१ में शूट अपनी फिल्म दिल चाहता हैं की यादें ताजा की। इफी के ४८वे संस्करण का हिस्सा हुई सोनाली कुलकर्णी बायोस्कोप विलेज कार्यक्रम का हिस्सा हुई। साथ ही, सोनाली की बहुचर्चित मराठी फिल्म कच्चा लिंबू की स्क्रीनगिन भी यहीं हुई थी । सोनाली कहती हैं, “मुझे इफी का हिस्सा बनना पसंद हैं। गोवा आने के बाद मेरी फिल्म दिल चाहता हैं की यादें भी ताजा हो जाती हैं। जोया अख्तर, रितेश सिधवानी, और फरहान अख्तर के साथ इस फिल्म की शूटिंग के पल मेरे लिया हमेशा यादगार रहेंगें। वह बतौर निर्माता काफी प्रोफेशनल थे। हमारी शूटिंग नियोजनबध्द हुई थी। इस फिल्म के गोवा में हुए शूटिंग की कई मजेदार यादें हैं। जब भी मैं गोवा आऊँ यह यादे ताजा हो जाती हैं। उस साल का मेरा जनमदिन गोवा में ही मनाया गया था।

No comments:

Post a Comment