Thursday 30 November 2017

हासिल में नब्बे के दशक में शीबा

शीबा आकाशदीप धारावाहिक हासिल’ में सारिका रायचंद के साथटेलीविज़न पर लौटी हैं।  इस धारावाहिक के आगामी फ्लैशबैक दृश्य में वह ९० के दशक में जाएंगी। इस धारावाहिक में सारिका रायचंद की भूमिका के लिए उन्होंने नीता अंबानी से प्रेरणा ली है।  लेकिन इस  शो के कुछ दृश्यों के लिए उनकी अपनी फिल्में ही उनकी प्रेरणा बन गईंशीबा कहती हैं,बेशक, ९० का दशक स्वर्णिम युग था और उन दिनों की मेरी कुछ बेहतरीन यादें हैं। इस फ्लैशबैक की शूटिंग ने उस समय की मेरी कुछ प्रिय यादें लौट आईं- मेक अप, फॅशन का खास अंदाज़ और विशेष रूप से फिल्मों की शूटिंग के वो दिन!जब मुझे यह बताया गया कि कहानी सारिका के फ्लैशबैक में, ९०  के दशक में जाने वाली है, जहाँ पर मैं अपने मौजूदा उद्यमी अवतार से विपरीत सीधे-सादे लुक में नज़र आऊँगी, तब मैं बेहद रोमांचित हुई थी।इसकी शूटिंग के दौरान मुझे बड़ा मज़ा आया और ये दृश्य अच्छे बन पड़े हैं। मैंने पोल्का डॉट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें अपने दोस्तों के साथ शेयर की हैं, जो उन्हें बेहद पसंद आई हैं और इसको लेकर हम सब ने अपने उस शानदार अतीत की यादें ताज़ा की।  हासिल के आगामी एपिसोड में,कहानी फ्लैश बैक में जाएगी जिसमें सारिका का अतीत दिखाया जाएगा। यह वह समय था जब वह ऊंचे दर्जे की महिला उद्यमी, और रणवीर (ज़ायद खान) और कबीर रायचंद (वत्सल शेठ) की माँ, रोबदार सारिका रायचंद नहीं थीं।  

No comments:

Post a Comment