Sunday 26 November 2017

सनी लियॉन पर सांप ! ज़हर उगला पत्रकार ने !!

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे उनकी यूनिट का एक आदमी उन पर सांप डाल कर प्रैंक करता है।  सनी लियॉन शरीर से सांप फेंक कर उस आदमी के पीछे दौड़ती दिखाई गई है।  यह मज़ाक था या नहीं,  सही था या गलत, इसका निर्णय करने का अधिकार सिर्फ सनी लियॉन को है।  लेकिन, एक स्वयंभू पत्रकार, एनिमल राइट एक्टिविस्ट आदि आदि इसमें कूद पड़ी और पेटा, आदि संगठनों को घसीट लाइ,  सांप को सनी लियॉन द्वारा कथित नुकसान पहुंचाने का हवाला देकर। 
अगर उस पशु प्रेमी महिला के पेटा, आदि संगठनों को इस प्रैंक में घसीटने पर कोई कमैंट्स न भी किये जाएँ, तो सवाल यह है कि स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त सनी लियॉन को यकायक सांप गिरने पर क्या करना चाहिए था ? अगर उस महिला पर सांप छोड़ा जाता तो क्या वह उस सांप को प्यार दुलार कर शरीर से उतारती और पेटा वालों को इसकी सूचना देती ? त्वरित रिएक्शन क्या होता ? समझ में नहीं आता कुछ ख़ास विचारधारा के लोग खुद के
लिए कॉपीराइट क्यों बुक  कर लेते हैं कि वह हर फटे में टांग अड़ाएंगे और मज़ाक को बड़े अपराध में बदल देंगे।  हालाँकि, उस एनिमल लवर को ट्विटर पर अच्छी लताड़ पड़ी।  खुद सनी ने भी कहा - "मैं जानती हूँ।  वह कभी मुझे पसंद नहीं करती।  मेरे बारे में घटिया बातें लिखती रहती है।" शर्म आनी चाहिए इन लोगों को ! 

No comments:

Post a Comment