Thursday 12 April 2018

वापस आ रही मोनिकंगना दत्ता की बॉलीवुड से गुज़ारिश

याद है आपको मॉनिकांगना दत्ता की ! 
असम राज्य से गुवाहाटी की मॉडल, डांसर और एक्टर मॉनिकांगना दत्ता को, दर्शकों ने पहली बार, संजय लीला भंसाली की फिल्म गुज़ारिश (२०१०) में हृथिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एस्टेला फ्रांसिस की भूमिका की थी। गुज़ारिश की एस्टेला फ्रांसिस फिल्म में हृथिक रोशन के किरदार ईथन का प्यार और मैजिक शो में उसकी सहायक थी।
इस फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर २४.५ करोड़ का ओपनिंग वीकेंड किया था।  लेकिन, बाद में यह फिल्म दर्शकों की बेरुखी का शिकार हो गई।  पचास करोड़ में बनी गुज़ारिश बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ ६९.५० करोड़ का कारोबार ही कर सकी।  फिल्म फ्लॉप घोषित कर दी गई।  
इस फिल्म के बाद मॉनिकांगना के पास कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं थी।  हालाँकि, मॉनिकांगना ने भंसाली के प्रोडक्शन के साथ ३ फिल्मों के डील साइन की थी।  
इसके बाद, मॉनिकांगना को पारिवारिक कारणों से फिल्मों से दूर अमरीका जाना पड़ा।  
लम्बे समय बाद, मॉनिकांगना की फिर वापसी हुई है ।  वह एक वेब सीरीज आई एम नॉट अ पोर्नस्टार कर रही है। यह फिल्म एक युवक और बड़ी उम्र की महिला की प्रेम कहानी है।
जिस प्रकार से भारत में वेब सीरीज अपना प्रभाव जमाने में कामयाब हो रही हैं, मॉनिकांगना को उम्मीद है कि उन्हें इस सीरीज से फायदा होगा। 
उनकी तमाम उम्मीद उन दो फिल्मों पर भी लगी हुई हैं, जिन्हे बनाने का वादा संजय लीला भंसाली ने किया था।  हालाँकि, गुज़ारिश के बाद संजय लीला भंसाली असफलता के झटके से उबर चुके हैं।  वह, गोलियों के रास लीला राम-लिए, बाजीराव-मस्तानी और पद्मावत जैसी बड़ी हिट फ़िल्में निर्देशित कर चुके हैं।
क्या, संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में मॉनिकांगना को मौका मिलेगा ?

पृथ्वी वल्लभ - जहाँ दोस्त भी दुश्मन बन जाते हैं ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment