Thursday 20 September 2018

इंडियन आइडल के सेट पर क्यों रोई नेहा कक्कड़ ?

अंकुश भरद्वाज ने गाया- मेरी माँ.... 
आज हम जो कुछ भी हैं, उसमें हमारे मातापिता और ख़ास तौर पर माँ का बहुत बड़ा हाथ होता है। 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियन आइडल 10 आने वाले वीकेंड में माँ होने का जश्न मनाने के लिए दर्शकों के लिए ला रहा है माँ स्पेशल!।

प्रसिद्ध गीतकार मनोज मुन्तसिर ने स्टेज पर शिरकत की और टॉप ११ कंटेस्टेंट के परफोर्मेंस के साथ मंत्रमुग्ध हो गए।

अंकुश भारद्वाज ने जब मेरी माँ गाना गाया तो हर कोई भावुक हो गया, हर किसी की आँख में आंसू थे, फिर वह चाहे नेहा कक्कड़ हो, अनु मलिक हो या फिर विशाल डडलानी। नेहा कक्कड़ हैरान थी और उसकी आँखों से आंसू रुक नहीं रहे थे।

अंकुश के माता-पिता ने इंडियन आइडल १० के सेट पर आकर एक सरप्राइज़ दिया जिसके बाद उन्होंने अपनी कुछ बचपन की इच्छाओं को दर्शकों के साथ साझा किया।

...और रो पड़ी नेहा कक्कड़ 
इस तरह के भावनात्मक गाने को गाने के बाद अंकुश ने अपनी मां को मंगलुत्र का तोहफा दिया क्योंकि उन्हें अंकुश की बीमारी के लिए दवाएं खरीदने के लिए अपना मंगल सूत्र गिरवी रखना पड़ा था। एक भावनात्मक अंकुश ने अपने बचपन के दिनों को भी साझा किया जब उसके माता-पिता सड़क पार करने के लिए उन्हें अपने कंधों पर उठाते थे।
           
इस तरह के रूह को छू लेने  वाले प्रदर्शन के बाद नेहा कक्कड़ ने कहा, "यह दिल को छू लेने वाला गाना था और अंकुश ने जिस तरह से इसे गाया वह ध्यान देने लायक था। मैं अपने आँसू रोक नहीं कर सकी क्योंकि अंकुश ने गाया ही ऐसा था।

हमारी मां हमारी ज़िन्दगी में सबसे ख़ास है और यह अंकुश ने अपने गाने से बहुत ही ख़ूबसूरती से बताया। मैं अंकुश की अच्छी सेहत के लिए मातारानी से प्रार्थना करूंगी।" 


देखें माँ स्पेशल इंडियन आइडल 10 केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शनिवार रात 8 बजे


बड़े मिया छोटे मिया की याद दिलाता फिल्म फ्राईडे का छोटे बड़े गीत - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment