Saturday 22 September 2018

कंपोजर और गायक अशर का 'सहर'

संगीत की दुनिया में फिर एक नया नाम उभरकर सामने आया है।

इस नए टैलेंटेड सिंगर का नाम अशर अनीस खान है।  उनकी नए म्यूजिक वीडियो सहर का निर्माण 'सिफ़र प्रोडक्शन' ने किया है। इस वीडियो को ज़ी म्यूजिक कंपनी ने रिलीज किया है।

यह वीडियो एक्टर मॉडल सलमान शेख और रश्मि रेखा राय की जोड़ी पर रोमांटिक अंदाज़ में फिल्माया गया है।  

पिछले दिनों, सहर का वीडियो 'द व्यू' थिएटर अंधेरी में दिखाया गया।  इस मौके पर उपस्थित मेहमानो अभिनेता एवं हास्य कलाकार सुनील पाल, अली खान और 'ब्लू फ्रॉग' एंड 'ट्रू स्कूल ऑफ म्यूजिक' के को-ओनर नितिन चांदी ने अशर की आवाज़ की भरपूर तारीफ की। गायक मंदार देशपांडे, ई टीवी भारत के प्रशांत पांडेय और विकल्प मेहता उर्फ अक्षय कुमार ने भी अशर की सराहना की।

सुनील पाल ने कहा, "सहर अलबम के जरिये अशर का स्वर हर शहर में सुनाई देगा।"

अशर ने बताया कि जब मैं गायकी मैंने अपनी रुचि के बारे में  अपनी माँ को बताया तो वह पूछ बैठी कि सिंगर बनकर क्या करोगे। परन्तु, मेरे माता पिता ने मेरी भावना की कद्र की और मैंने संगीत का विधिवत प्रशिक्षण ग्रहण किया। उनके ही आशीर्वाद के परिणामस्वरूप अब "सहर" एक बड़ी संगीत कंपनी द्वारा रिलीज हो रहा है।"


मनीष पॉल को लगातार सपोर्ट करती रही हैं उनकी पत्नी - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment