Friday 21 September 2018

सॉफ्टलाइन लेग्गिंस को अनुष्का शर्मा का ग्लैमर

भारत की प्रमुख सॉफ्टलाइन लेग्गिंग्स, अपनी पहचान के पुनर्निर्माण के दौर में हैं।

इस ब्रांड ने खुद को युवा पहचान देने के लिए फिल्म जगत के एक युवा चेहरे को अपना ब्रांड एम्बेसडर चुना है। यह युवा चेहरा, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का है।

विराट कोहली से शादी के बाद, अनुष्का शर्मा युवा पीढ़ी की बड़ी पसंद बन गई हैं।

उनकी एक फिल्म सुई धागा: मेड इन इंडिया जल्द रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में, अनुष्का शर्मा खुद की छवि के पुनर्निर्माण के दौर में होगी।

बहरहाल, यह बता दें कि सॉफ्टलाइन लेग्गिंग्स, मर्दों में अंदर की बात को बखूबी बताने वाली कंपनी रूपा एंड कंपनी लिमिटेड का उत्पाद है।

इस कंपनी की खासियत हैं हमेशा कुछ नया, भिन्न और आरामदेह करने वाली सोच।

सॉफ्टलाइन लेग्गिंग्स में महिलाओं की अलमारी में सजाने के लिए उनकी आवश्यकताओं और आराम को ध्यान में रख कर बनाई गई वस्तुएं हैं।

चूंकि, सॉफ्टलाइन का प्रमुख ग्राहक की युवा और मस्त महिलाएं हैं, इसलिए, इसके ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर अनुष्का शर्मा सही चुनाव लगती हैं। यह ब्रांड अनुष्का की इमेज से तालमेल रखने वाला है। 

सॉफ्टलाइन की ब्रांड एम्बेसडर अनुष्का शर्मा कहती हैं, "सॉफ्टलाइन लेग्गिंग्स से जुड़ कर मैं खुश हूँ, क्योंकि यह ब्रांड उन युवतियों से जुड़ा है, जो चाहती हैं कि वह जो कुछ करें या पहने आरामदेह हो।हिन्  यह ब्रांड अपने ग्राहकों पर फोकस है तथा भिन्न प्रकार के डिज़ाइन में उपलब्ध है, जो सामायिक और शांत हैं।" 


Katrina Kaif in her hottest desi avatar as Suraiyya in Thugs of Hindostan- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment