Saturday 29 September 2018

बॉलीवुड में मिलने लगा है तनुश्री दत्ता को समर्थन

एक दिन की चुप्पी के बाद, बॉलीवुड अब पूर्व फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के समर्थन में आगे आने लगा है।

ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर, अमिताभ बच्चन और आमिर खान की टालमटोल के बाद, अभी तनुश्री दत्ता को कुछ चुकी हुई और तख्तीबाज़ अभिनेत्रियों का समर्थन मिल रहा है।

हालाँकि, फरहान अख्तर कल ही ट्वीट कर तनुश्री दत्ता का समर्थन कर चुके थे।

अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इसका समर्थन किया है।

ट्विंकल खन्ना, अब फिल्मों में काम नहीं करती, लेकिन महिला अधिकारों पर सक्रियता से बात करती रहती हैं।

अपनी कल की प्रेस कांफ्रेंस में, तनुश्री दत्ता ने, नाना पाटेकर के साथ फिल्म करने के लिए, ट्विंकल के पति अक्षय कुमार को आड़े हाथ लिया था। इसके बावजूद ट्विंकल उनके साथ हैं।

 ट्विंकल के बाद, सोनम कपूर भी आगे आयी।  सोनम कपूर बॉलीवुड की #मीटू कैंपेन की झंडाबरदार है।  सोनम ने कहा, "मैं तनुश्री पर विश्वास रखती हूँ।  हमें उसके साथ खड़ा होना चाहिए।"

इसे देख कर ऐसा लगता है, जैसे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अपने पति या पिताओं का प्रायश्चित कर रही हैं। क्योंकि, अनिल कपूर भी नाना पाटेकर के साथ फिल्म वेलकम में अभिनय कर चुके हैं। 

यहाँ बताते चलें कि २००८ में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान तनुश्री दत्ता यकायक फिल्म का सेट छोड़ कर बाहर चली गई थी। जब वह स्टूडियो से बाहर जा रही थी, तब राज ठाकरे की नव निर्माण सेना के गुंडों ने तनुश्री की वैनिटी वन पर हमला भी किया था।

उस समय तनुश्री दत्ता ने, नाना पाटेकर, फिल्म के निर्देशक तथा दूसरे लोगों पर, नाना पाटेकर के साथ साज़िश कर उन्हें कामुक सीन करने के लिए बाध्य करने का आरोप लगाया था।  इस घटना के बाद, तनुश्री दत्ता का हिंदी फिल्म करियर बिलकुल ख़त्म हो गया था। 

अब, तनुश्री दत्ता दस साल बाद, नाना पाटेकर पर हमलावर हैं तो नाना पाटेकर इस घटना को गलत बताते हुए तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का दावा करने की धमकी दे रहे हैं। 

अब देखने वाली बात होगी कि नाना पाटेकर विरुद्ध तनुश्री दत्ता की इस जंग में बॉलीवुड की कौन कौन हस्तियां तनुश्री दत्ता के संग खडी होती हैं और कौन नाना पाटेकर के पक्ष में खामोश रहती हैं। 


सोनी मैक्स पर १ अक्टूबर से १५ अक्टूबर तक - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment