Thursday 27 September 2018

शाहिद कपूर की 'उर्वशी' किआरा अडवाणी


यह, वह दौर था, जब हिंदी बेल्ट में, दक्षिण के निर्देशक शंकर और मणिरत्नम, संगीतकार ए आर रहमान, डांसर अभिनेता प्रभुदेवा, आदि नाम सुनाई देने लगे थे।

रहमान की धुनों पर, पूरी हिंदी बेल्ट के युवा थिरका करते थे। रोजा के संगीत ने स्वर लहरियां बिखेरनी शुरू कर दी थी।

इसी समय, १७ सितम्बर १९९४ को, प्रभुदेवा और नगमा (बागी में सलमान खान की नायिका) की तमिल फिल्म कादलन रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म हिंदी में हम से है मुक़ाबला टाइटल के साथ डब कर रिलीज़ की गई थी।

फिल्म में प्रभुदेवा के डांस और रहमान के गीतों ने तहलका मचा दिया था। ख़ास तौर पर, मुक़ाबला मुक़ाबला और उर्वशी उर्वशी गीत लोगों की जुबान पर थे।

आज २४ साल बाद उर्वशी का जादू फिर जगाने की कोशिश की जा रही है।

इस काम में, पुरानी फिल्मों के गीतों को रीमिक्स करने में उस्ताद भूषण कुमार के साथ मुराद खेतानी और आश्विन वरदे एकजुट हैं।

उर्वशी गीत का रिक्रिएशन हनी सिंह ने इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक के तौर पर किया है।

लेकिन, इस गीत से, संगीत के जरिये नहीं, बल्कि आँखों के ज़रिये जादू जगाने की तैयारी है।  इस काम में शाहिद कपूर को किआरा अडवाणी सक्रिय सहयोग दे रही हैं।

उर्वशी गीत के वीडियो में किआरा अडवाणी कामुक उर्वशी की तरह नज़र आएंगी (फिलहाल इस गीत का चित्र देखिये) । इस गीत के वीडियो का निर्देशन जिफी ने किया है। निर्देशक संजय शेट्टी हैं।  इस वीडियो की तमाम शूटिंग मुंबई में की गई है।

वीडियो में जहाँ शाहिद कपूर अपने चपल कदमों का इस्तेमाल कर दर्शकों को लुभाएंगे, वहीँ किआरा अडवाणी, लस्ट स्टोरीज के बाद एक बार फिर साबित करेंगी कि उनमे कामुकता है।

यहाँ बताते चलें कि शाहिद कपूर और किआरा अडवाणी की जोड़ी तेलुगु हिट अर्जुन शेट्टी के हिंदी रीमेक में बनाई जा रही है। अभी हिंदी रीमेक का टाइटल नहीं रखा गया है।

फिल्म में शाहिद कपूर बेकाबू क्रोध से रोगग्रस्त शराबी सर्जन अर्जुन की भूमिका कर रहे हैं। किआरा इसी किरदार की प्रेमिका बनी हैं।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के चार रूप देखने को मिलेंगे।

संदीप वंगा अपनी पहली हिंदी फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के आखिर से मुंबई में शुरू करेंगे। यह शूटिंग दिसंबर के अंत तक जारी रहेगी।

जनवरी से फिल्म की बाकी की शूटिंग दिल्ली में होगी।  


ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान का ट्रेलर  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment