Thursday 20 September 2018

सड़क २ से होगी महेश भट्ट की बतौर निर्देशक वापसी !

आज, फ़िल्मकार महेश भट्ट ७० साल के हो गए।

अपने जन्मदिन की खुशियां मनाने के साथ साथ, महेश भट्ट ने अपने प्रशंसकों के लिए आश्चर्यचकित कर देने वाली ख़ुशी दी। उन्होंने, फिल्म सड़क २ बनाये जाने का ऐलान किया।

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क, १९९१ की सुपरहिट फिल्मों में शुमार की जाती हैं।  इस फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट और सदाशिव अमरापुरकर ने मुख्य भूमिका की थी।

इसी फिल्म के सीक्वल बनाये जाने की खबरें कुछ समय से मीडिया में पसरी हुई थी।

सड़क २ में, संजय दत्त (रवि) और पूजा भट्ट (पूजा) के किरदारों के अलावा दूसरे किसी किरदार का ऐलान नहीं  किया गया था।  बाद में यह तो साफ हुआ कि इस फिल्म मैं युवा रोमांस आलिया भट्ट पैदा करेंगी। लेकिन, आलिया के जोड़ीदार का खुलासा नहीं हुआ था।

आज यह भी साफ़ हो गया कि संजय दत्त और पूजा भट्ट की प्रौढ़ जोड़ी के साथ युवा रोमांटिक जोड़ा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर का होगा। आदित्य रॉय कपूर ने, आलिया भट्ट की फिल्म डिअर ज़िन्दगी (२०१६) में स्पेशल अपीयरेंस किया था। वह, सितारा बहुल फिल्म कलंक में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ लिए गये हैं। सड़क २ में वह शायद पहली बार, आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे।

"आज की सबसे  चौंकाने वाली खबर यह थी कि सड़क २ का निर्देशन महेश भट्ट करेंगे।  इस प्रकार से, महेश भट्ट की निर्देशक तौर पर वापसी हो रही है।  उनकी निर्देशित पिछली फिल्म कारतूस १९९९ में रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म के बाद से, महेश भट्ट फिल्म निर्माण और लेखन तक ही सीमित रह गए थे।"

इस प्रकार से, महेश भट्ट १९ साल बाद निर्देशन में वापसी करेंगे अपनी दो बेटियों पूजा और आलिया को निर्देशन के साथ।  यह  फिल्म २५ मार्च २०२० को प्रदर्शित की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment