Sunday 23 September 2018

शिफ्ट मे शूटिंग करने वाली अभिनेत्री है पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े, तेलुगु फिल्मों की व्यस्त अभिनेत्री हैं। इस समय उनके पास चार बड़ी फ़िल्में हैं।

एक फिल्म हिंदी में हैं, खालिस बॉलीवुड मसाला फिल्म। फिल्म का नाम है हाउसफुल ४। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल के साथ दो कृतियां कृति खरबंदा और कृति सैनन तथा एक पूजा हेगड़े हैं। यह, साजिद खान शैली में कॉमेडी फिल्म है। खासियत है पुनर्जन्म।

बाकी तीन फ़िल्में तेलुगु भाषा में हैं। इन तीनों फिल्मों में वह तेलुगु के बड़े सितारा अभिनेताओं के साथ अभिनय कर रही हैं।

लेकिनतेलुगु इंडस्ट्री के जानकार बताते हैं कि इतने बड़े अभिनेताओं की फिल्मों को भी वह शूटिंग के लिए रोजाना तीन शिफ्टों में घंटों में समय दे रही हैं।

मसलन, एनटीआर जूनियर की तेलुगु एक्शन फिल्म अरविंदा सामेथा वीरा राघवा को सुबह ६ से १२ बजे की शिफ्ट में शूट करती हैं। इस फिल्म के निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास हैं।

इसके बाद, वह महेश बाबू की ड्रामा फिल्म महर्षि की शूटिंग १ बजे से ७ बजे के बीच करती हैं। इस फिल्म के निर्देशक वामशी पैडीपल्ली हैं।

तीसरी अनाम तेलुगु फिल्म में पूजा हेगड़े के नायक प्रभाष हैं। रात ८ बजे से देर रात १ बजे तक वह, प्रभाष की इस अनाम फिल्म की शूटिंग करती हैं। इस रोमांस फिल्म के निर्देशक केके राधाकृष्ण कुमार हैं।

इससे एक ख़ास बात साबित होती हैं कि यह सभी फ़िल्में भिन्न जॉनर की है। वह एक्शन, ड्रामा और रोमांस फ़िल्में एक साथ कर रही हैं।  हिंदी की फिल्म हाउसफुल ४ तो के कॉमेडी हैं ही।

संभव है कि हाउसफुल ४ के बाद, वह बॉलीवुड फिल्मों में भी व्यस्त हो जाएँ।  


और भी गम हैं बॉलीवुड के आम आदमी के !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment