Sunday 30 September 2018

झुण्ड में फुटबॉल टीम बनाने वाले प्रोफेसर बनेंगे अमिताभ बच्चन

अब जबकि, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शैख़ की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्थान की रिलीज़ को १ महीना ८ दिन रह गए हैं, अमिताभ बच्चन आराम की मुद्रा में हैं।

थोड़ा आराम करने के बाद वह, ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के प्रचार में जुट जायेंगे।

जब तक, ठग्स  ऑफ़ हिन्दोस्तान परदे पर रिलीज़ होगी, अमिताभ बच्चन अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के लिए तैयार हो चुके होंगे ।

निर्माता भूषण कुमार की नागराज मंजुले निर्देशित इस फिल्म का टाइटल झुण्ड है। इस फिल्म की शूटिंगनवंबर से नागपुर में नॉन-स्टॉप होगी।

सूत्र बताते हैं कि अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का फाइनल नवंबर के मध्य में खेला जाएगा। इसके बाद, अमिताभ बच्चन भी झुण्ड में शामिल हो जायेंगे।

यह फिल्म नागपुर के एक प्रोफेसर विजय बारसे  की कहानी है, जो झुग्गी-झोपड़ियों के युवकों में से एक फुटबॉल टीम स्लम सॉकर खडी करता है।

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान में ठग खुदाबख्श की भूमिका करने वाले अमिताभ बच्चन झुण्ड में प्रोफेसर विजय बारसे की भूमिका करेंगे।

इस फिल्म को ७०-८० दिनों के शिड्यूल में पूरा किया जाना है। अमिताभ बच्चन को, नॉन स्टॉप ४५ दिनों तक, नागपुर में झुण्ड की शूटिंग पूरी करनी है।

नागराज मंजुले ने फिल्म में फुटबॉल टीम को सड़क के बच्चों को ही तैयार किया है। इन बच्चों को गहन प्रशिक्षण दिया गया है। अब यह युवा प्रोफेशनल एक्टर की तरह बन गए हैं।

इस फिल्म को नागपुर में ही शूट किये जाने को लेकर नागराज मंजुले कहते हैं, "मैं फिल्म का लुक और फील, ज़्यादा से ज़्यादा वास्तविक रखना चाहता था।  इसलिए, फिल्म की शूटिंग नागपुर में ही रखी हैं।

फिल्म की भाषा भी नागपुर में बोली जाने वाली भाषा की तरह ही होगी।  अमिताभ बच्चन इस भूमिका के साथ पूरा न्याय करेंगे।"


कंगना रनौत  ने किया मणिकर्णिका का क्रेडिट लेने से इंकार - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment