Saturday 29 September 2018

कंगना रनौत ने किया मणिकर्णिका का क्रेडिट लेने से इंकार

लम्बे इंतज़ार के बादकंगना रनौत की ऐतिहासिक फिल्म, झाँसी की रानी लक्ष्मी बाई की बहादुरी  की जीवन गाथा मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी मेंकंगना रनौत के रानी झाँसी अवतार का एक  चित्र जारी हुआ।

इस चित्र के साथ यह सूचना दी गई है कि मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी २५ जनवरी २०१९ को रिलीज़ होने जा रही।

फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर इस गाँधी जयंती को यानि २ अक्टूबर को रिलीज़ किया जायेगा ।

इस ऐलान से साफ़ है कि कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका अपने तय समय पर ही रिलीज़ होगी, बेशक उसका टकराव हृथिक रोशन की फिल्म सुपर ३० से होगा ।

कंगना रानौत, अपनी इस फिल्म के प्रति कितना समर्पित हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब फिल्म के निर्देशक कृष फिल्म को एनटीआर बायोपिक के लिए बीच मे ही छोड़ कर चले गए थे तो कंगना रानौत ने तत्काल इस फिल्म की कमान अपने हाथों में सम्हाल ली और इस फिल्म की ४५ दिनों की शूटिंग पूरी की ।

इसके बावजूद कि सोनू सूद जैसे लोग यह कह  कर फिल्म छोड़ कर चले गए कि कंगना अपने डायरेक्टर बनने की चाहत फिल्म को पूरा करके पूरी कर रही है ।

ख़ास बात यह है कि कंगना रानौत ने ४५ दिनों तक एक्टर-डायरेक्टर की भूमिका करने के बावजूद, इस काम के लिए अतिरिक्त मेहनताना नहीं लिया । हालाँकि, फिल्म के निर्माता ने इसकी पेशकश की थी ।

अब यह भी खबर है कि कंगना रानौत नहीं चाहती हैं कि फिल्म में उनका नाम बतौर निर्देशक फिल्म की क्रेडिट में जाए । उन्होंने फिल्म के निर्माता और जी स्टूडियोज ने क्रेडिट देने का ऑफर किया तो कंगना ने साफ़ मना कर दिया ।

कंगना ने कहा, “मैं इस फिल्म के विषय से प्यार करती हूँ । इसलिए चाहती हूँ कि फिल्म अच्छी बने और समय पर रिलीज़ हो ।“ 



एक्टर ऑफ द ईयर नवाजुद्दीन सिद्दीकी  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment