Saturday 29 September 2018

श्रद्धा कपूर ने शुरू की साइना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग

तमाम आशंकाओं को नकारते हुए, श्रद्धा कपूर ने भारतीय बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल बायोपिक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है ।

आज, श्रद्धा कपूर ने, साइना नेहवाल के किरदार में अपने चित्र भी सोशल साइट्स पर रिलीज़ किये।  इन चित्रों में श्रद्धा कपूर, लाल शर्ट और काली स्कर्ट में, बेहद खूबसूरत तो लग ही रही है, एक खिलाड़ी की झलक भी दे रही हैं।

इस शूटिंग के साथ ही, वह तमाम अनुमान झूठे साबित हुए, जिनमे यह दावा किया जा रहा था कि पिछले कुछ सालों में रिलीज़ श्रद्धा कपूर की कुछ फिल्मों, ख़ास तौर पर, दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर बायोपिक की असफलता के कारण , साइना नेहवाल बायोपिक को बंद कर दिया गया है।

हालाँकि, इस साल की शुरू में, फिल्म के डायरेक्टर अमोल गुप्ते ने दावा किया था कि साइना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग सितम्बर में शुरू हो जाएगी।

अमोल गुप्ते इस फिल्म पर, २०१५ से काम कर रहे हैं।  इससे, उनका इरादा साफ़ था कि साइना नेहवाल बायोपिक बनेगी। उन्हें टी-सीरीज के भूषण कुमार का भी पक्का साथ भी मिला हुआ था।

इसी साल, श्रद्धा कपूर की भूमिका वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री को १०० करोडिया सफलता मिल गई।

इस ताकत के कारण, बावजूद इसके कि श्रद्धा कपूर की अगली ही फिल्म, बत्ती गुल मीटर चालू का मीटर गुल हो गया था, बायोपिक की शूटिंग शुरू हो गई है।

श्रद्धा कपूर के प्रशंसकों के लिए, श्रद्धा कपूर को साइना नेहवाल के किरदार में देखना सुखद अनुभव होगा।

फिल्म आशिक़ी २ से अपनी अभिनय प्रतिभा का परिचय दे चुकी, श्रद्धा कपूर के लिए यह बढ़िया मौका है कि वह एक बार फिर खुद को साबित करें।  क्योंकि, यह फिल्म सिर्फ उन्ही के कंधे पर टिकी  होगी।  



पांच सौं से अधिक समाचार वेबसाइट पर छायी अनुष्का बनी डिजीटल जगत में नंबर वन- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment