Wednesday 4 December 2019

डर से होगी २०२० की शुरुआत !


एक ओर, जब पूरे देश में, रंगारंग कार्यक्रमों और होटल-रेस्टोरेंट में नए साल का जश्न मनाया जा रहा होगा, ठीक उसी समय, नए साल के आगाज़ के साथ ही काफी लोग डर से दो दो हाथ कर रहे होंगे। उन्हें यह मौका मिलेगा नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही वेब फिल्म घोस्ट स्टोरीज की चार कहानियों को देखते समय । इस अन्थोलॉजी फिल्म में भय की चार अलग अलग कहानियाँ एक बिंदु पर आ कर मिलेंगी।

चार कहानियां चार निर्देशक 
नेटफ्लिक्स के लिए निर्माता-निर्देशक करण जौहर की वेब फिल्म घोस्ट स्टोरीज, कामुक कहानियों वाली अन्थोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज की तरह, चार निर्देशकों द्वारा निर्देशित चार डरावनी कहानियों वाली फिल्म होगी। इस फिल्म की प्रत्येक कहानी को भी, लस्ट स्टोरीज के अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी, जोया अख्तर और करण जौहर निर्देशित कर रहे हैं।

जाह्नवी का वेब डेब्यू  
कोई ऎसी शक्ति जो मानव नहीं है, का चित्रण करने वाली इस वेब फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का डिजिटल डेब्यू हो रहा है। इस सीरीज की एक कहानी में मृणाल ठाकुर को भी  देखा जा सकेगा। एक कहानी में शोभिता धुलिपला की मुख्य भूमिका है। शोभिता धुलिपला वेब माध्यम का जाना पहचाना चेहरा है। जबकि, मृणाल ने नेटफ्लिक्स की ही वेब टेलीविज़न सीरीज बाहुबली : बिफोर द बिगिनिंग में शिवागामी की भूमिका की है।

भूत बनेंगी जाह्नवी कपूर !
वेब फिल्म घोस्ट स्टोरीज में, करण जौहर वाली कहानी में मृणाल ठाकुर और अविनाश तिवारी की मुख्य भूमिकाये हैं। जाह्नवी कपूर को जोया अख्तर की कहानी में भूत किरदार में देखा जा सकेगा। जबकि शोभिता धुलिपला को अनुराग कश्यप की कहानी में मौका मिला है। 

No comments:

Post a Comment