Wednesday 4 December 2019

Pooja Hegde से रोमांस कर हिंदी दर्शकों की ‘जान’ बनेंगे Prabhas !


निर्देशक सुजीत की एक्शन थ्रिलर फिल्म साहो के हिंदी संस्करण ने बॉक्स ऑफिस १४९ करोड़ का कारोबार कर हिट टैग पर कब्ज़ा कर लिया था।  लेकिन, प्रभास की बाहुबली सीरीज की दो फिल्मों से उनका फैन बना हिंदी दर्शक थोड़ा निराश हुआ था। फिल्म में प्रभास की मैंनेरिस्म और संवाद अदायगी दर्शकों को प्रभावित नहीं कर सकी थी। इस फिल्म में प्रभास की श्रद्धा कपूर के साथ जोड़ी भी ठंडी साबित हुई थी ।

निर्देशक राधा कृष्ण की रोमांस फिल्म
लेकिन, अब प्रभास रोमांटिक मनेरिस्म अपना कर हिंदी दर्शकों की जान बनने जा रहे है । हिंदी दर्शकों के लिए ख़ास तौर पर बनाई जा रही उनकी दूसरी फिल्म आजकल चर्चा में है। यह फिल्म रोमांस से भरपूर हैं। लेकिन, प्रभास की इमेज के अनुरूप एक्शन भी हैं। यह फिल्म नब्बे के दशक की पृष्ठभूमि वाली कहानी पर है। फिल्म का निर्देशन एक्शन, एडवेंचर थ्रिलर और रोमांस वाली तेलुगु फिल्मों के सह निर्देशक राधा कृष्णा कुमार कर रहे हैं। राधा कृष्णा की बतौर स्वतंत्र निर्देशक पहली फिल्म तेलुगु एक्शन जिल थी।

रोमांस फिल्म की जान
राधा कृष्णा प्रभास के लिए कोई एक्शन फिल्म नहीं बना रहे। फिल्म में एक्शन ज़रूर होगा।  मगर, रोमांस फिल्म की जान होगा।  जान में प्रभास की रोमांटिक नायिका पूजा हेगड़े हैं। पूजा हेगड़े की मोहन जोदड़ो के बाद दूसरी फिल्म हाउसफुल ४ हिट हो चुकी है।  पूजा ने तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू, जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म की हैं।  लेकिन, उनकी प्रभास के साथ पहली फिल्म जान है। यह फिल्म तीन भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में बनाई जाएगी।

ज्योतिषी बन रहा बाहुबली

फिल्म जान में प्रभास  एक ज्योतिष की भूमिका कर रहे हैं।  इस फिल्म की तमाम शूटिंग यूरोप में होनी है।  पहला चरण पेरिस में पूरा हो चुका है।  भारत का शिड्यूल सेट्स तैयार न हो पाने के कारण थोड़ा गड़बड़ा गया है। लेकिन, इस बीच प्रभास को जान की स्क्रिप्ट में अपनी भूमिका में जान डालने का मौक़ा मिल गया है।  राधा कृष्ण फिल्म की स्क्रिप्ट में प्रभास की भूमिका को इस तरह से तैयार कर रहे हैं ताकि हिंदी दर्शक प्रभावित हो सके। यह फिल्म २०२१ में प्रदर्शित होगी।

No comments:

Post a Comment