Tuesday 28 July 2020

RGV World में Ram Gopal Varma

राम गोपाल वर्मा, डिजिटल वर्ल्ड में प्रवेश करने वाले पहले फिल्मकार नहीं। लेकिन, वह इस लिहाज़ से पहले हैं कि उनका डिजिटल वर्ल्ड डेब्यू किसी प्राइम विडियो या नेटफ्लिक्स जैसे डिजिटल प्लेटफार्म से नहीं, बल्कि खुद के वर्ल्ड यानि आरजीवी वर्ल्ड से हुआ है। इस प्लेटफार्म पर वह खुद की बनाई दो फ़िल्में भी रिलीज़ कर चुके हैं तथा तीसरी रिलीज़ होने जा रही है।
वर्मा की शुरुआत का क्लाइमेक्स
लॉकडाउन के दौरान, राम गोपाल वर्मा की डिजिटल फिल्म की खूब चर्चा हुई। क्लाइमेक्स शीर्षक वाली इस फिल्म में डर भी था, एक्शन भी और थ्रिल भी। रेगिस्तान की पृष्ठभूमि पर इस फिल्म की नायिका अमेरिका की पोर्न फिल्म स्टार मिया मालकोवा थी, इसलिए सेक्स ज़बरदस्त था। इस फिल्म का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था।
पांच भाषाओं में नेकेड नंगा नंगम
आरजीवी वर्ल्ड की दूसरी डिजिटल फिल्म नेकेड थी। जैसा की टाइटल से साफ़ है, इस फिल्म में नायिका श्री रापका की टाँगे, वक्ष स्थल और कमर आदि के भिन्न कोणों से कामुक दर्शन कराये गए हैं। इस फिल्म को नंगा, नेकेड और नंगम शीर्षकों के साथ हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया गया है।
ट्राइलॉजी की तीसरी फिल्म
थ्रिलर, रामगोपाल वर्मा की उस डिजिटल ट्राइलॉजी की तीसरी फिल्म है, जिसके अंतर्गत वह क्लाइमेक्स और नेकेड जैसी फ़िल्में बना चुके है। थ्रिलर से रामगोपाल वर्मा ने दो चेहरों का फिर से परिचय कराने की कोशिश की है। फिल्म की प्रमुख जोड़ी अप्सरा रानी और रॉक कच्ची उड़ीसा से है।क्या उड़ीसा का जादू डिजिटल पर छायेगा ?

No comments:

Post a Comment