Tuesday 14 July 2020

Salman Khan ने क्यों बुक कराये दो स्टूडियो?


सलमान खान लॉकडाउन के बावजूद व्यस्त थे। लेकिन, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद, जिस प्रकार से उन्हें निशाने पर लिया गया, उससे उनका दुखी होना स्वभाविक है। मगर वह बाउंस-बेक करना चाहते हैं। फिल्मों की शूटिंग के लिए लॉकडाउन से मिली छूट का, सलमान खान भरपूर उपयोग करना चाहते हैं।

महबूब स्टूडियो और फिल्मसिटी बुक
खबर है कि सलमान खान ने अपने रुके चार प्रोजेक्ट ज़ल्दी पूरे करने के लिए कमर कस ली है। इन प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दो भिन्न स्टूडियो, बांद्रा वेस्ट में महबूब स्टूडियो तथा गोरेगांव पूर्व में फिल्मसिटी को बुक कर लिये गये है। इन दोनों स्टूडियो में आगामी ८-९ महीनों तक सलमान खान की फिल्मों और दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग की जायेगी।

पूरी करनी है राधे       
लॉकडाउन से पहले, सलमान खान की दो फिल्मों पर काम चल रहा था। इनमे से एक राधे योर मोस्ट वांटेड भाई तो ईद २०२० में रिलीज़ होनी थी। इस फिल्म का कुछ हिस्सा और एक गीत शूट होने है। इस फिल्म में दिशा पटनी उनकी नायिका हैं। अगर इस फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी हो गई तो राधे इसी साल रिलीज़ हो सकती है।

कभी ईद कभी दिवाली
सलमान खान की दूसरी फिल्म फरहाद समजी द्वारा निर्देशित होगी। कभी ईद कभी दीवाली टाइटल वाली इस फिल्म की कहानी धार्मिक समभाव वाली पारिवारिक बताई जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान की नायिका पूजा हेगड़े होंगी। फिल्म में आयुष शर्मा को भी शामिल किया गया है।

बिग बॉस और गन्स ऑफ़ नार्थ
सलमान खान के लिए दो प्रोजेक्ट ख़ास हैं। वह बिग बॉस का अगला सीजन करने जा रहे है। बताते हैं कि इस सीजन के लिए सलमान खान ने १६ करोड़ प्रति हफ्ता मांगे हैं। इसके अलावा, सलमान खान अपने फ्लॉप बहनोई आयुष शर्मा को एक्शन हीरो बनाने के लिए कमर कस चुके है। गन्स ऑफ़ नार्थ टाइटल वाली इस फिल्म में आयुष शर्मा उत्तर भारत के एक गैंगस्टर की भूमिका कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment