Tuesday 7 July 2020

Amazon और Netflix के साथ Priyanka Chopra


प्रियंका चोपड़ा अब पूरी तरह से फिल्मों में रमने जा रही हैं। प्रियंका ने शादी से पहले अपनी फिल्म निर्माण संस्था पर्पल पेबल पिक्चर्स की स्थापना की थी। इसके अंतर्गत वह क्षेत्रीय भाषा वाली फ़िल्में बना चुकी हैं। अब वह अमेज़न और नेटफ्लिक्स के साथ कई बड़े प्रोजेक्ट करने जा रही हैं। हॉलीवुड की फ़िल्में तो वह कर ही है। 

प्रियंका चोपड़ा के संगीत और सिटाडेल
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेज़न स्टूडियोज के साथ समझौता किया है। प्रियंका चोपड़ा में मौलिक सामग्री और चरित्रों वाली कहानियाँ दिखाने की इच्छा है। भारतीय दर्शक जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा का अपना बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स है। इसके अंतर्गत वह भारतीय भाषाओँ में कुछ फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं। वह अमेज़न के साथ टेलीविज़न प्रोजेक्ट संगीत कर रही हैं। पति निक जोनस के साथ यह प्रोजेक्ट भारतीय शादी के पूर्व की रस्मों पर होगा। वह अन्थोनी और जो रूसो की स्पाई सीरीज सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ देखा जाएगा। 

अमेज़न प्राइम के लिए फ़िल्में
प्रियंका चोपड़ा अमेज़न प्राइम के लिए महिला प्रधान टेलीविज़न शो का सिलसिला जमाने जा रही है। उनके यह शो यूनिवर्सल अपील वाले इस लिहाज़ से होंगे कि इनमे किसी भी देश की, किसी भी भाषा में बात की जायेगी। यानि वह हिंदी कार्यक्रम तो बनायेंगी ही, अंग्रेजी तथा दूसरी भाषाओँ में भी शो तैयार करेंगी।

प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्में
प्रियंका चोपड़ा के पास फिल्मों का सिलसिला बना हुआ है। वह नेटफ्लिक्स की फिल्म कर रही है।  शीला टाइटल वाली इस फिल्म में वह ओशो की सेक्रेटरी माँ आनंद शीला बनी है। नेटफ्लिक्स की ही, निर्देशक रॉबर्ट रॉड्रिगुएज़ के निर्देशन में वी कैन बी हीरोज तथा अरविन्द अडिगा के उपन्यास द वाइट टाइगर पर इसी नाम की फिल्म कर रही है। वह वार्नर ब्रदर्स की फिल्म फिल्म द मैट्रिक्स ४ की शूटिंग भी कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment