Tuesday 7 July 2020

डिजिटल माध्यम के Amit Sadh


बॉलीवुड फिल्म एक्टर अमित साध की पिछली फिल्म सुपर ३० पिछले साल रिलीज़ हुई थी। फूँक २ से फिल्म करियर की शुरुआत करने वाले अमित साध ने काई पो छे, सुल्तान, गोल्ड और सुपर ३० में अपनी भूमिकाओं से समीक्षकों की सराहना बटोरी है। हृथिक रोशन की सुपर ३० जैसी सफल फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के बावजूद, अमित साध की अभी तक कोई दूसरी फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई है।

ज़ी५ पर ऑपरेशन परिंदे और बरोट हाउस
क्या अमित साध को भी बाहरी होने का दंश झेलना पड़ रहा है। मगर, वास्तविकता यह है कि  अमित साध बेकार नहीं बैठे हैं। वह डिजिटल माध्यम जी५ पर ऑपरेशन परिंदे और बारोट हाउस में नज़र आते हैं। वास्तविकता तो यह है कि कोरोना वायरस के कारण उनकी फ़िल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो पा रही है तो डिजिटल माध्यम से प्रसारित हो रही है।

अमित साध की जुलाई
यही कारण है कि जुलाई का महीना अमित साध का बताया जा रहा है। वह भिन्न डिजिटल माध्यमों पर अपने डिजिटल शो और फिल्मों के ज़रिये छाये रहेंगे। १० जुलाई को, प्राइम विडियो पर उनकी ओरिजिनल सीरीज ब्रेथ की दूसरी क़िस्त ब्रेथ इनटू द शैडोज प्रसारित होने लगेगी। इसमे वह इस बार फिर पुलिस इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका मे अभिषेक बच्चन का पीछा करते नजर आयेंगे।

रुकी हुई फिल्म
जी५ पर, २५ जुलाई से उनकी लम्बे समय से रुकी, विद्युत् जामवाल के साथ फिल्म यारा स्ट्रीम होने लगेगी। ३१ जुलाई को प्राइम विडियो पर, विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी स्ट्रीम होने जा रही है। इस फिल्म में, अमित साध शकुन्तलादेवी के दामाद की महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आयेंगे। उनकी एक सीरीज अवरोध द सीज वीथिन सोनी लिव पर प्रसारित होने जा रही है। यह सीरीज भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर की गई सफल सर्जिकल स्ट्राइक पर है। 

No comments:

Post a Comment