Tuesday 14 July 2020

Prabhas के श्याम की राधे Pooja Hegde


अपनी तेलुगु डब फिल्मों बाहुबली सीरीज और साहो से, हिंदी फिल्म दर्शकों में एक्शन स्टार के रूप में पहचाने रखने वाले प्रभास का, हिंदी दर्शकों को अब रोमांटिक रूप देखने को मिलेगा। उनकी २०वी फिल्म के टाइटल और फर्स्ट लुक पोस्टर जारी होने के साथ ही इसका भी खुलासा हो गया।
रोमांटिक प्रभास और पूजा
प्रभास की २०वी फिल्म का शीर्षक राधे श्याम रखा गया है। इस फिल्म का निर्देशक राधा कृष्ण कुमार कर रहे हैं। राधा कृष्ण कुमार ने, गोपीचंद के साथ एक्शन जिल बना कर फिल्म डेब्यू किया था। राधे श्याम उनके करियर की दूसरी और पहली रोमांस फिल्म होगी। वह राधे श्याम में पहली बार प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी बना रहे हैं।
आज के रोमियो- जूलिएट
राधे श्याम के पोस्टर से फिल्म गहन रोमांस फिल्म लगती है। प्रभास और पूजा हेगड़े के चरित्र एक दूसरे में डूबे नज़र आते हैं। खास बात यह है कि प्रभास की फिल्म राधे श्याम की शुरुआत, साहो की रिलीज़ से काफी पहले अक्टूबर २०१८ में ही हो चुकी थी। उस समय प्रभास पर काफी दृश्य फिल्माए गए थे। जॉर्जिया और रोम की रोमांटिक लोकेशन पर ज्यादा शूट इस फिल्म को रोमियो जूलिएट की आधुनिका कहानी बताया जा रहा है। प्रभास ज्योतिष बने भी नज़र आएंगे।
चार भाषाओँ में राधे श्याम
प्रभास की अखिल भारतीय अपील बन चुकी है। यह बात इससे भी साबित होती है कि राधे श्याम का हिंदी और तेलुगु में शूट किये जाने के अलावा फिल्म को तमिल और मलयालम में भी डब कर रिलीज़ किया जाएगा। बाहुबली के बाद प्रभास की फिल्म साहो को भी इन्ही चार भाषाओँ में प्रदर्शित किया गया था।

No comments:

Post a Comment