Tuesday 21 July 2020

Deepika Padukone ने मांगी Prabhas की फिल्म के लिए मोटी रकम



प्रभास की फिल्म बाहुबली द कांक्लुजन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ग्रॉस के लिहाज़ से बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों को चुनौती बनी हुई है। अभी तक कोई भी हिंदी फिल्म बाहुबली २ के ग्रॉस के आसपास तक नहीं पहुँच सकी है। इस लिहाज़ से, प्रभास भारत के बड़े सितारों में शामिल हो जाते हैं।
साहो की श्रद्धा 
यही कारण है कि जब प्रभास की फिल्म साहो के लिए किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की तलाश शुरू हुई  तो तमाम अभिनेत्रियों ने साहो की टीम में शामिल होने की इच्छा ज़ाहिर की। प्रभास की साहो में श्रद्धा कपूर शामिल हो गई। इस फिल्म में जैक्वेलिन फ़र्नांडेज़ ने एक आइटम कर प्रभास की फिल्म में काम करने की अपनी इच्छा पूरी कर ली थी।
रिकॉर्ड फीस की मांग  
लेकिन, ऐसा लगता है कि दीपिका पादुकोण को प्रभास का बॉक्स ऑफिस पराक्रम प्रभावित नहीं कर सका है। आजकल प्रभास की २१वी फिल्म के लिए अभिनेत्री की तलाश की जा रही है। इस फिल्म में प्रभास की नायिका के लिए कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के नाम आगे थे। फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन का झुकाव दीपिका पादुकोण की तरफ है। इसलिए जब फिल्म के लिए दीपिका संपर्क किया गया तो दीपिका ने, फिल्म में काम करना तो मंजूर कर लिया। मगर एवज में इतनी मोटी रकम मांग ली, जो अभी तक किसी तेलुगु फिल्म अभिनेत्री को नहीं दी गई है।
क्या कैटरीना  ?
तो क्या अब प्रभास की २१वी फिल्म कैटरीना कैफ को मिलने जा रही हैं ? कैटरीना कैफ भी प्रभास की फिल्म करना चाहती हैं। प्राइस की कोई फरमाइश भी नहीं है। बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी पकड़ है। इसके बावजूद, अभी कैटरीना कैफ को फाइनल करना ज़ल्दबाज़ी होगी।
मिलेगी मुंह मांगी रकम 
चूंकि, नाग आश्विन अपनी एक्शन फिल्म की नायिका दीपिका पादुकोण को बनाना चाहते हैं। इसलिए, दीपिका की मांगी गई रकम कोई रुकावट नहीं बनेगी। बड़ी बात यह भी है कि दीपिका पादुकोण ने नाग आश्विन निर्देशित फिल्म महानटी देखी है। वह नाग आश्विन से प्रभावित भी हैं। 

No comments:

Post a Comment