Friday 31 July 2020

बादशाह और फजिलपुरिया का हरियाणा रोडवेज



मशहूर रैपर बादशाह ने गायक फाजिलपुरिया के साथ मिलकर एक नए ग्रूवी ट्रैक को  कंपोज और परफॉर्म किया है, जिसका टाइटल  हरियाणा रोडवेज है और अब यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। दिलचस्प बात तो यह है कि २०१६ में "चूल" जैसा हिट ट्रैक देने के बाद यह जोड़ी चार साल बाद फिर इस गाने में एक साथ नज़र आए । चूल इस जोड़ी का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला गीत साबित हुआ था । बादशाह द्वारा परफॉर्म और कंपोज़ किए गए गीत हरियाणा रोडवेज को रमन सिसोदिया ने लिखा है जिसे आवाज़ दी है फाजिलपुरिया ने।
बादशाह कहते है, "यह एक हरियाणवी गीत है, लेकिन हिंदी भाषी को भी यह गाना समझेगा । यह गाना जीवंत और एकदम देसी है। श्रोताओं ने अब तक मुझ पर खूब प्यार बरसाया है और मेरे प्रयोगों को अपनाया है और मुझे उम्मीद है कि  मेरे और  फ़ज़िलपुरिया द्वारा कि गई इस कोशिश का पूरा आनंद लेंगे। फाजिलपुरिया के साथ फिर से जुड़ना बहुत ही शानदार अनुभव रहा। वह बहुत प्रतिभाशाली है। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं।"
गायक फाजिलपुरिया कहते हैं, "बादशाह के प्रत्येक गाने के साथ मेरे दिल में उनकी इज्ज़त और भी बढ़ती जा रही है। मैं बहुत खुश हूं कि हम फिर एक बार इस शानदार गाने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे यह गाना गाने में बहुत मज़ा आया और मैं उम्मीद करता हूं कि यह गीत लोगों को खूब पसंद आएगा।"

No comments:

Post a Comment