Tuesday 7 July 2020

समय पर रिलीज़ होगी Disney की Mulan


वार्नर ब्रदर्स ने निर्णय लिया है कि कोरोना महामारी के बाद, दुनिया के थिएटर खुलने पर, वह १७ जुलाई को लिओनार्दो डी'केप्रिओ अभिनीत और क्रिस्टोफर नोलन निर्देशित विज्ञान फंतासी एक्शन फिल्म इन्सेप्शन प्रदर्शित करेंगे। इसके फलस्वरूप उन्होंने क्रिस्टोफर नोलन द्वारा ही निर्देशित और जॉन डेविड वाशिगटन अभिनीत स्पाई फिल्म टेनेट की रिलीज़ को दो हफ्ते के लिए टाल दिया है।  अब यह फिल्म ३१ जुलाई को रिलीज़ होगी । इसे देखते हुए सोल्स्टिस स्टूडियोज ने अपनी रोड रेज थ्रिलर अनहिन्जड़ को १ जुलाई के बजाय १० जुलाई के लिए खिसका दिया है।

गाँधी जयंती पर वंडरवुमन
हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज़ के लिहाज़ से बड़ा परिवर्तन वंडर वुमन १९८४ के प्रदर्शन की तारीख़ में हुआ है। पैटी जेंकिन्स निर्देशित फिल्म वंडर वुमन १९८४पहले  १४ अगस्त २०२० को  प्रदर्शित होने जा रही थी। अब यह फिल्म २ अक्टूबर २०२० को प्रदर्शित होगी। वंडर वुमन १९८४  के प्रदर्शन की तारीख़ मे बदलाव यूनिवर्सल द्वारा अपनी फिल्म बायोज को २ अक्टूबर २०२० के बजाय १६ अप्रैल २०२१ करने के फैसले के बाद लिया गया। इसे देखते हुए एसटीएक्स ने अपनी फिल्म ग्रीनलैंड को ३१ जुलाई से शिफ्ट कर १४ अगस्त कर दिया है।

२०२२ में मैट्रिक्स ४
फिलहाल के  लिए डिज्नी की फिल्म मुलन के प्रदर्शन की तारीख़ २४ जुलाई और द स्पंज बॉब मूवी स्पंज ऑन रन की तारीख़ ७ अगस्त में को बदलाव नहीं किया गया है। वार्नर ब्रदर्स ने अपनी बहुचर्चित फिल्म गॉडजिला वर्सेज कॉंग का प्रदर्शन भी आगे बढ़ा दिया है। पहले यह फिल्म इसी साल २० नवंबर २०२० को प्रदर्शित होने जा रही थी। अब इस फिल्म को २१ मई २०२१ को प्रदर्शित किया जाएगा। वही जेम्स गन की द सुसाइड स्क्वाड अगस्त २०२१ को ही प्रदर्शित होगी। मैट्रिक्स ४ की रिलीज़ भी अब २१ मई २०२१ के बजाय १ अप्रैल २०२२ को  प्रदर्शित होगी।




No comments:

Post a Comment