Tuesday 21 July 2020

थलैवी में Kangana Ranaut की मॉं Bhagyashree


बेशक सलमान खान और कंगना रनौत को जोड़ी बनाने की कभी कोई कोशिश नहीं हुई। लेकिनकंगना रनौत के साथ सलमान खान की जोड़ीदार की जोड़ी बनने जा रही है। फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान के प्रेम की सुमन यानि अभिनेत्री भाग्यश्रीकंगना रनौत के साथ फिल्म करने जा रही है।
संध्या की भूमिका में भाग्यश्री 
निर्देशक एएल विजय की बहुभाषी बायोपिक फिल्म थलेवि मेंकंगना रनौत तमिल फिल्मों की सुपरस्टार से तमिलनाडु की मुख्य मंत्री बनी जयललिता की भूमिका कर रही हैं। इस फिल्म मे भाग्यश्री को संध्या की भूमिका के लिए शामिल किया गया है। इस भूमिका का जयललिता से गहरा सम्बन्ध है। संध्याजयललिता की माँ थी और उनकी करीबी बेहद करीबी भी। जयललिता अपनी माँ से सब कुछ साझा करती थी। लेकिन, संध्या की मौत बहुत ज़ल्दी हो गई थी। इसे जयललिता आजीवन महसूस करती रही थी।
कंगना की रील लाइफ माँ 
संध्या की भूमिका के कारण भाग्यश्री कंगना रानौत की रील लाइफ माँ बन जाती है। फिल्म में भाग्यश्री की भूमिका छोटी है। लेकिन, कंगना के किरदार के नज़दीक होने के कारण काफी महत्वपूर्ण भी है। उनकी भूमिका का प्रभाव जयललिता की इस आत्मकथा में साफ़ साफ़ दिखाई देगा। भाग्यश्री के लिए खुद को साबित करने का यह बढ़िया मौका है। 
राजनीति के वास्तविक चेहरे   
थलैवी रियल लाइफ भूमिकाओं के कारण काफी ख़ास है। इस फिल्म में जयललिता के राजनीतिक विरोधी करूणानिधि की भूमिका प्रकाश राज कर रहे हैं। फिल्म में जयललिता के राजनीतिक गुरु और प्रेमी एमजी रामचंद्रन की भूमिका में अरविन्द स्वामी है। फिल्म रोजा में अरविन्द स्वामी की नायिका मधु ने रामचंद्रन की पत्नी जानकी रामचंद्रन की भूमिका की है।

No comments:

Post a Comment