Thursday 23 July 2020

अबीर अरोड़ा, मंज म्यूजिक और सोनी म्यूजिक का दे बेजा बेजा



इस समय पुरी दुनिया इतिहास के सबसे लंबे क्वारेटाइन दौर से गुज़र रही है ऐसे में बेहतरीन म्यूज़िक की बहुत ज़्यादा ज़रूरत है। सोनी म्यूज़िक इंडिया ने बेजा बेजा सॉन्ग रिलीज़ किया है, जिसे अबीर अरोड़ा द्वारा लिखित, रचित और स्वरबद्ध किए गए इस गाने को मंज म्यूज़िक ने प्रोड्यूस किया है।

इस लेबल का लेटेस्ट ट्रैक पंजाबी पॉप से प्रभावित रोमांटिक ड्राइव सॉन्ग है जिसे लोग बार बार सुनना पसंद करेंगे। मौजूदा हालात में लोंग ड्राइव तो नामुमकिन है, पर अबीर अरोड़ा का यह ट्रैक श्रोताओं को ज़रूर आकर्षित करेगा। इस गाने का विडियो गोवा में शूट किया गया है।

पॉप सेंसेशन अबीर अरोड़ा दिल्ली से हैं उनके गाने कंगना तेरा नी को लगभग 30 मिलियन से भी ज़्यादा बार देखा गया है। अबीर  खुद में ही एक मंझे हुए कलाकार हैं जो सॉन्ग राइटिंग और कंपोजिंग में भी माहिर हैं उन्होंने कई हिट गाने भी गाए हैं।अबीर अरोरा का मानना है कि " बेजा बेजा इस गाने की सिंगिंग , राइटिंग, और कंपोजिंग को मैंने काफी एंजॉय किया। मैं बेहद उत्साहित हूं कि लोग इस गाने को एंजॉय कर सकते हैं और वे इसके ज़रिए लोग ड्राइव की यादे फिर से एक बार ताज़ा हो जाएंगी। मैं बहुत खुश हूं कि मंज म्यूज़िक ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है, और मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस गाने का कैनवस बढ़ाने के लिए मेरी सहायता की है। मुझे श्रोताओं के प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।

लोकप्रिय ब्रिटिश-भारतीय संगीतकार-संगीत निर्माता, मंज म्यूज़िक ने पिछले दिनों फिल्म गुड न्यूज़ से लाल घाघरा, सिंह इज़ ब्लिंग से आजा माही, स्वेग मेरा देसी और  हीरोपंती में द पैपी सॉन्ग ऐसे हिट गाने दिए हैं । इस गाने के बारे में उनका मानना है कि " दे कॉल मी रैंबो के बाद यह मेरा  दूसरा गाना है अबीर के साथ । जब मैंने अबीर की इस कंपोजिशन को पहली बार सुना तो लगा कि इस गाने को बार बार सुनूं। उम्मीद करता हूं कि यह गाना लिस्नर्स के प्लेलिस्ट में जगह बनाएं। उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए में बेहद उत्सुक हूं।"

सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा रिलीज़, मंज म्यूज़िक द्वारा प्रोड्यूस, ओर अबीर अरोड़ा द्वारा लिखित,रचित और संगीतबद्ध किया हुआ यह गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment