Tuesday 21 July 2020

अंकिता महाराणा बनी Apsara Rani


रामगोपाल वर्मा की वेब सीरीज थ्रिलर की नायिका अप्सरा रानी को पुरानी बोतल पर नया लेवल कहना ठीक होगा। हालाँकि, रामगोपाल वर्मा ने, अपने सोशल मीडिया पर अप्सरा रानी को थ्रिलर का थ्रिल बना कर पेश किया और उन्हें रातो रात इन्टरनेट सेंसेशन बना दिया है। पर अप्सरा रानी को ज़ल्द ही लोगों ने पहचान भी लिया।
उड़ीसा की अप्सरा
अप्सरा रानी, दरअसल अंकिता महाराणा है। उन्होंने उड़ीसा में कन्तिलो में आँखें खोली है। लेकिन, अंगड़ाई देहरादून की पहाड़ी वादियों में ली है। उन्होंने डांस सीखा, मॉडलिंग की। फिर अभिनय की दुनिया में आ गई। रामगोपाल वर्मा के अप्सरा रानी नाम देने के बाद वह ज़बरदस्त सुर्ख़ियों में आ गई।
थ्रिलर अप्सरा
रामगोपाल वर्मा की फिल्म थ्रिलर नाम के अनुरूप थ्रिलर फिल्म है। रामगोपाल वर्मा ने अप्सरा रानी के परिचय में जो चित्र लगाए हैं, उनसे उनकी भूमिका अप्सरा जैसी काफी ग्लैमरस और सेक्सी लगती है। लेकिन, बताते हैं कि वास्तव में फिल्म में अप्सरा के लिए अभिनय की पर्याप्त गुंजाइश है। ग्लैमर प्रदर्शन तो करना ही होगा।
पहली थ्रिलर नहीं 
थ्रिलर, अप्सरा की पहली फिल्म नहीं है। वह इससे पहले दो फ़िल्में कर चुकी हैं। उनकी पहली तेलुगु फिल्म ४ लेटर्स २०१९ में प्रदर्शित हुई थी। दावा यह भी है कि अप्सरा की अंकिता के नाम से पहली फिल्म दो भाषाओँ ओडिया और तेलुगु में बनी पटनागढ़ थी। यह फिल्म कुख्यात पटनागढ़ पार्सल बम विस्फोट पर थी।

No comments:

Post a Comment