Saturday 18 November 2017

नामिक पॉल के लिए नहीं मिल रही दुल्हन !

एक दीवाना था में अभिनेता नामिक पॉल एक भटकती आत्मा शिव की भूमिका कर रहे हैं।  नामिक के इस आत्मा-लुक को लेकर हर कोई पागल हुआ पड़ा है। हल्की सफेदी बर्फ के साथ जमे हुए चेहरे के साथ कभी भूलने वाली काली आंखें, इस डरावने अवतार को पूरा करती हैं। यहाँ तक कि नामिक की मां की नींद भी नामिक  की इस डरावनी आत्मा ने  उड़ा दी है  हालाँकि, वह बेहद खुश हैं कि हर कोई नामिक के काम की प्रशंसा कर रहा है। उन्हें अपने बेटे की उपलब्धि पर गर्व भी है लेकिन उन्हें इस बात का भी उतना ही डर है कि स्क्रीन पर नामिक  का डरावना व्यक्तित्व जवान लड़कियों को उनसे दूर भगा सकता है। इस वजह से हो सकता है कि वह अपने बेटे के लिए उपयुक्त दुल्हन ढूंढ़ पाएं। संपर्क किए जाने पर नामिक ने कहा, "मुझे गंभीर भूमिकाएं निभाना पसंद है और शिव की आत्मा के लुक की प्रशंसा मेरे सभी दोस्तों परिवार के सदस्यों ने की है। यह प्रतिक्रिया लाजवाब है। मेरी मां मेरी सबसे बड़ी समर्थक होने के साथ ही सबसे बड़ा आलोचक भी हैं। इसमें कोई शक नहीं कि शुरुआत में मेरे एक आत्मा के किरदार को निभाने की वजह से चिंतित थी लेकिन धीरेधीरे वह सहज हो गईं। लेकिन अब उन्हें लगता है कि मेरे इस डरावने ऑन-स्क्रीन अवतार की वजह से लड़कियां मुझसे दूरी बना सकती है और उन्हें मेरे लिए उचित लड़की ढूंढ़ने में दिक्कत हो सकती है।बीते कल में नामिक के सवोत्कृष्ट गुड लुक्स, छह फिट ४ इंच के कद और भावनापूर्ण आंखों की सबसे ज्यादा चर्चा रही है लेकिन अब शिव के साथ पर्दे पर उतरने की वजह से, लोग उस डरावने लुक और उससे पैदा डर पर बात करना बंद नहीं कर पा रहे हैं 

No comments:

Post a Comment