Tuesday 4 September 2018

मैं आज शाहरुख खान हूँ तो सलीम खान की वजह से - शाहरुख खान

अब जब दमदार होस्ट सलमान खान का दस का दम दमदार वीकेंड समापन की तरफ है, तो उसमें रोमांटिक अदाकार शहरुख खान और प्यारी रानी मुखर्जी, मेज़बान सलमान खान के साथ अनुमानों का यह खेल खेलते नज़र आये। 

कई हस्तियां किन्ही न किन्ही खास कारणों से इस खेल में आ चुकी है। 

इस सप्ताह भी शाहरुख खान और रानी मुखर्जी दमदार होस्ट सलमान खान के साथ कुछ कुछ होता है की यादों को ताज़ा करते हुए नज़र आए।

अंतिम एपिसोड कई सरप्राइज़ और मनोरंजक लम्हों के साथ रहा है, जो आपको वाकई में देखना चाहिए।'

शाहरुख़ खान ने अपनी कई निजी बातें बताईं, जिनके कारण दर्शकों में कई जिज्ञासाएं पैदा हुईं।

दशकों से फिल्म उद्योग में मौजूद शाहरुख खान ने अपने साथी अभिनेता और प्रिय मित्र सलमान खान के साथ कुछ अद्भुत चीजें साझा की थीं।

शाहरुख खान ने टिप्पणी की, "पहली बार जब मैं एक संघर्षरत अभिनेता के रूप में मुंबई आया था, तो सलमान खान के घर खाना खाता था।

सलीम खान जी ने मुझे बहुत सपोर्ट किया था। यह उनके कारण है कि मैं 'शाहरुख खान' बन गया हूं।

मैं केवल सलमान खान की वजह से शो में आया हूं और जहां भी वह मुझे जाने के लिए कहते हैं, मैं आता हूँ।

मैं वास्तव में शो में मुझे बुलाने के लिए सोनी टीवी का धन्यवाद करता हूं क्योंकि हमारे व्यस्त कार्यक्रम के कारण हमें एक दूसरे के साथ बिताने के लिए बहुत ही कम समय मिलता है।

सलमान खान की अच्छी बात यह है कि वह जहां भी काम करता है, अपने आस-पास के लोगों के लिए  कुछ   कुछ  मजेदार और मनोरंजक करता रहता है।

कुछ हैं जिनके साथ मज़ा आता है जैसे शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और फराह खान कुंदर और आज मैं सलमान के साथ बहुत मजा करने के लिए यहां हूं। "


शनिवार और रविवार को देखिये दस का दम का ग्रांड फिनाले 8:30 बजे रात सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

मालदीव में खान (सैफ अली) परिवार का सामूहिक स्नान !- देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment