Monday 17 September 2018

सुरेखा सीकरी की वापसी की 'बधाई हो'

तमस और मम्मो के लिए, श्रेष्ठ सह अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाली सुरेखा सीकरी, हिंदी फिल्मों में सशक्त सह भूमिकाओं तक ही सीमित रही।

उन्होंने, हरी भरी, दिल्लगी, ज़ुबैदा, सरदारी बेगम आदि फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित किया। हमको दीवाना कर गए (२००६) के बाद, सुरेखा बड़े परदे पर नज़र नहीं आई।

अलबत्ता, उन्हें टीवी सीरियल बालिका बधु, एक था राजा एक थी रानी और परदेस में है मेरा दिल सशक्त भूमिकाओं में देखा गया।

अब, उनकी निर्देशक अमित रविन्दरनाथ शर्मा की फिल्म बधाई हो से वापसी हो रही है। वह इस फिल्म में नीना गुप्ता की सास और फिल्म के नायक नकुल (आयुष्मान खुराना) की दादी बनी हैं।

फिल्म की कहानी एक परिवार की है, जिसमे जवान बेटे की माँ गर्भवती हो जाती है। पूरा घर शर्मिंदा है और क़स्बा मज़ाक उड़ा रहा है।

इस फिल्म का ट्रेलर फिल्म के दिलचस्प होने की गवाही देता है।

इस दिलचस्प फिल्म में सुरेखा सीकरी की भूमिका उतनी ही दिलचस्प है।  इस बारे में सुरेखा सिकरी कहती हैं, "कुछ साल पहले फिल्म की थी।  फिर टीवी सीरियल में व्यस्त हो गई।  मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतज़ार था।  यह स्क्रिप्ट मेरी किस्मत से आ गई।  बधाई हो मेरी वास्तव में वापसी फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म से मेरी उम्र के एक्टरों के लिए रास्ते खुल जायेंगे।"

जंगली पिक्चर्स की प्रस्तुति बधाई हो में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव, शीबा चड्डा, आदि की भूमिकाये भी काफी अहम् हैं।

यह फिल्म १९ अक्टूबर को प्रदर्शित होगी। 

सीरियल इक्यावन की सुशील प्राची तेहलान का बिकिनी अवतार -  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment