Saturday 9 November 2019

फैशन नाइट्स के मेजबान डिजाइनर Rohit Verma



पेपर और पाइंट वह स्थान है जहां भोजन, फैशन और विलासिता को एक साथ देखा गया था। जहा ऐस डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपनी ग्लैमरस और चकाचौंध वाली फैशन रात की मेजबानी की थी।

इस सितारों से भरी शाम को रोशन करने वाले सितारों में साजिद नाडियाडवाला, पूनम ढिल्लों, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला, करण पटेल, करण टैंकर, करण शर्मा, करण कुंद्रा, कोएना मित्रा, अनु मलिक, अभिषेक बजाज, सारा खान, विकास गुप्ता, पार्थ समथान, ऐरिका फर्नांडीस, करणवीर, निया शर्मा, ज़ैन इमाम, जिया माणिक, अदिति गोवित्रीकर, रोहन गंडोत्रा, करिश्मा तन्ना, अर्जुन बिजलानी, मधु भादुड़ी, रेहान रॉय, आदि उल्लेखनीय नाम थे ।

शाम के वक़्त, जब मेहमानो ने चकाचौंध करने वाले अपने सबसे शानदार कपड़े पहने थे, तब पीपर एंड पाइंट मैं ग्लैमर की बारिश हुई।

भोजन और फैशन में सर्वश्रेष्ठ का स्वाद लेने के लिए, शहर में प्रसिद्ध फिल्म, टेलीविजन और फैशन से जुड़ी हस्तियाँ मौजूद थी ।

पेपर एंड पाइंट की लीना जैन ने कहा, "रोहित वर्मा और हमारे बीच तालमेल एकदम सही था क्योंकि भोजन और फैशन दोनों के पीछे रचनात्मक प्रक्रिया में प्रेरणा शामिल है । इतिहास की प्रशंसा, प्रयोग करने की इच्छा,साधनों का चयन-चाहे वह कपड़े हों या खाने का पदार्थ ही प्रेरणा है ।“

डिजाइनर रोहित वर्मा का कहना है "पीपर एंड पाइंट शाम की मेजबानी करने के लिए एक आदर्श स्थान था। यह फैशन, मस्ती और भोजन का एक शानदार मिश्रण है । स्वादिष्ट भोजन और ग्लैमर से अधिक शाम का आनंद लेने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है ।"

No comments:

Post a Comment