Sunday 1 December 2019

Rahul Sharma का बिहार से मुंबई तक का सफ़र !



बॉलीवुड में प्रतिभा मायने रखती है । देश के कोने कोने से युवा फिल्मों में अपने सपने साकार करने के लिए मुंबई आते हैं। फिल्म एक्सरे, द इनर इमेज में मुख्य भूमिका करने वाले एक्टर राहुल शर्मा भी ऐसे ही युवाओं में से हैं। बिहार के एक छोटे से शहर मुज़फ़्फ़रपुर के राहुल को १३ साल की उम्र में एक्टिंग के कीड़े ने काट लिया था । लेकिन मुजफ्फरपुर से बॉलीवुड तक की राहुल की यात्रा आसान नहीं थी । वह कहते हैं, "मैं मेडिकल की पढ़ाई करने जा रहा था, लेकिन मैं कहीं न कहीं जानता था कि मैं एक अभिनेता ही बनना चाहता हूँ । इसलिए मैंने डॉक्टरी की पढ़ाई नहीं की और अपने जुनून को आगे बढ़ाने का फैसला लिया! मुंबई आकर मैंने अपने अभिनय कौशल को बढ़ाया और ऑडिशन देना शुरू कर दिया। मैंने विधुर चतुर्वेदी से एक्टिंग सीखी । फिर मैंने डायरेक्टर राजीव रुइया के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया ।फ़िल्म एक्सरे में राहुल शर्मा और यशवी कपूर की फ्रेश जोड़ी दिखेगी । फिल्म में राहुल साइको लवर के रोल में दिखेंगे । अपनी पहली फिल्म में ग्रे कैरेक्टर प्ले करने के संबंद में राहुल कहते हैं, “मेरा किरदार एक साइको लवर का है, जो उससे मदद मांगने आई लड़की को हर एक कीमत पर हासिल करना चाहता है । मेरा किरदार निगेटिव है पॉजिटिव है या ग्रे शेड्स लिए हुए है इसके लिए फिल्म देखनी पड़ेगी । लेकिन यह किरदार चुनौतियोंपूर्ण था ।यह फ़िल्म २९ नवंबर को रिलीज़ होगी।

No comments:

Post a Comment