Wednesday 6 November 2019

बागी 3 में Vijay Varma


 

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दम-ख़म दिखा चुके विजय वर्मा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में की हैं| वो मानसून शूटआउट, पिंक और गली बॉय जैसी समीक्षकों द्वारा सराही गयी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं| अब जल्द ही वो बागी जैसे सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म में अहम् कैमियो करते हुए नज़र आएंगे|

वर्मा आगामी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। हालांकि, अभी वह इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं| वह फिल्म के शेड्यूल के लिए सर्बिया जा रहे हैं जहाँ लगभग एक महीने तक फिल्म की शूटिंग होगी। 

विजय कहते हैं, "मैं बाग़ी ३ की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह बहुत अच्छी बात है कि मुझे इस तरह की लोकप्रिय भारतीय फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने का मौका मिला है। मुझे यकीन है कि मुझे वही करना है जो मुझे बहुत पसंद है और स्थापित कलाकारों के साथ काम करना रोमांचकारी होगा जो कि इस अनुभव को शानदार बना देंगे| मुझे इसकी शुरुआत का इंतज़ार है|"

No comments:

Post a Comment