Friday 8 November 2019

Bypass Road की सुपर मॉडल Shama Sikander


आज रिलीज़ नील नितिन मुकेश की, उनके छोटे भाई नमन द्वारा निर्देशित ड्रामा  थ्रिलर फिल्म बाईपास रोड में शमा सिकंदर सारा ब्रगेंजा की भूमिका में है।  सारा एक सुपर मॉडल है।  वह बेहद बोल्ड और चतुर है।  सुपर मॉडल सारा की अपनी भूमिका में, शमा के लिए अपना ग्लैमर पक्ष दिखाने के बहुत मौके हैं। वह फिल्म में  इनका पूरा पूरा फायदा उठाती नज़र आती है।  




फिल्म बाईपास रोड एक थ्रिलर फिल्म है।  फिल्म का थ्रिल सुपर मॉडल सारा की हत्या के इर्दगिर्द घूमता रहता है।  कहने का मतलब यह कि फिल्म की पूरी कहानी शमा की भूमिका के इर्दगिर्द ही घूमती रहती है।  शमा ने इस भूमिका का फायदा इस तरह से उठाया है कि उनका ग्लैमर पक्ष खूब उभर का आता है।  वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट में इसी ग्लैमर के कारण पहचानी जाती हैं।


राजस्थान के मकराना में जन्मी शमा सिकंदर टीवी एक्ट्रेस हैं और फिल्म एक्ट्रेस भी और फिल्म निर्माता भी। सोनी के शो यह मेरी लाइफ है की पूजा के रूप मे उनकी पहचान बनी। वह जोड़ी कमाल की, मन में है विश्वास, सेवन और बाल वीर की भयंकर पारी की नकारात्मक भूमिकाओं से पहचानी जाती है।


बाईपास रोड, शमा सिकंदर की परदे पर वापसी कही जा सकती है।  शमा सिकंदर टीवी पर आने से पहले फिल्म एक्ट्रेस हुआ करती थी। उन्होंने, दो बड़ी फिल्मों प्रेम अगन और मन से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की।  फिल्म प्रेम अगन, निर्देशक फ़िरोज़ खान की अपने बेटे फरदीन की लॉन्चिंग फिल्म थी।  मन में, आमिर खानअनिल कपूर और  मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में थे। इन दोनों फिल्मों में शमा सिकंदर के अभिनय की प्रशंसा हुई।  लेकिन, यह दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर खलास हो गई।


इन दो फिल्मों की असफलता के बाद, शमा सिकंदर ने टेलीविज़न का रुख किया।  लेकिन, सब टीवी के शो बाल वीर के बाद, शमा सिकंदर टीवी की दुनिया से भी दूर हो गई।  


















No comments:

Post a Comment