Sunday 10 November 2019

Dabangg 3 के कैमियो में Prety Zinta ?


हेलोवीन डे पर, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री प्रीटी ज़िंटा ने धमाका कर दिया। प्रीटी ज़िंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के साथ अपने कुछ फोटो पोस्ट किये।  इन फोटो में वह सलमान खान के दबंग कॉप चुलबुल पांडेय के साथ नज़र आ रही हैं।  उन्होंने लिखा, "इस हेलोवीन पर मैं यूपी में किसी ख़ास से मिली।  बोलो कौन ! सोचो और बोलो।"


उत्तर प्रदेश पुलिस के रॉबिनहुड टाइप के कॉप चुलबुल पांडेय के किरदार वाली सलमान खान की सफल दबंग फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म दबंग ३ क्रिसमस वीकेंड पर रिलीज़ हो रही है। दबंग और दबंग २ में सलमान खान की नायिका रज्जो की भूमिका सोनाक्षी सिन्हा ने की थी। दबंग ३ में दबंग का प्रीक्वेल भी है। इसलिए, इस फिल्म में सलमान खान की दो नायिकाएं नज़र आएंगी। फिल्म में रज्जो के अलावा ख़ुशी का किरदार भी है, जिसे स्क्रीन पर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर कर रही हैं। तब प्रीटी ज़िंटा की फिल्म में क्या भूमिका है ?


इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए चित्रों में प्रीटी ज़िंटा, पुलिस की खाकी वर्दी में सलमान खान के साथ नीली वर्दी में नज़र आ रही हैं।  उनकी वर्दी के पीछे पुलिस लिखा नज़र आ रहा है। प्रीटी ज़िंटा ने पुलिस बेंत भी पकड़ रखा है। इससे वह किसी दूसरे देश की कॉप लग रही हैं। प्रीटी ज़िंटा ने भी, चुलबुल पांडेय की पहचान धुप का चश्मा उसी स्टाइल में पीठ पर टांग रखा है।


प्रीटी ज़िंटा, फिल्म दबंग ३ में किस और कितनी लम्बी  भूमिका में हैं ? उनका यह कैमियो एक गीत में या कोई संक्षिप्त भूमिका है ? अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, इस चित्र के प्रकाशन के साथ ही प्रशंसकों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। सलमान खान और प्रीटी ज़िंटा की जोड़ी ने हर दिल जो प्यार करेगा, चोरी चोरी चुपके चुपके, दिल ने जिसे अपना कहा, जानेमन और हीरोज जैसी बड़ी हिट फिल्मों में अभिनय किया है। कभी दर्शक इस जोड़ी के दीवाने हुआ करते थे। यही कारण है कि सोशल मीडिया में हेलोवीन डे पर भी ख़ुशी का माहौल बन गया था।

No comments:

Post a Comment