Saturday 26 October 2019

क्या नागिन ४ की चौथी नागिन है Nia Sharma ?



टेलीविज़न पर १० साल से सक्रिय और दो दर्जन से ज्यादा टीवी शो कर चुकी निया शर्मा के सन्दर्भ में यह खबर बढ़िया है कि निर्माता एकता कपूर ने अपने नागिन शो की चौथी क़िस्त नागिन ४ में निया शर्मा को भी शामिल कर लिया है। इश्क में मरजावां की आरोही कश्यप के रूप में लोकप्रिय चेहरा निया शर्मा क्या नागिन बन कर शोहरत बटोरना चाहती हैं ?

कलर्स टीवी के शो नागिन के पहले दो सीजन को बड़ी सफलता मिली थी। इन दो नागिन सीरीज की सफलता वास्तव में, मौनी रॉय की सफलता थी। वह इस शो में इच्छाधारी नागिन शिवन्या और शिवांगी की भूमिका कर रही थी। नागिन २ के दौरान ही मौनी रॉय ने अपनी इच्छाधारी नागिन को अलविदा कह दी। 

नागिन ३ में, एक दो नहीं तीन तीन नागिनें थी। इन भूमिकाओं को सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी और अनीता हसनंदानी कर रही थी। तीन नागिनों के बावजूद नागिन ३ को पहली दो कड़ियों जितनी सफलता नहीं मिली। 

क्या नागिन ४ में, नागिन ३ की तरह चार नागिनें होंगी। अफवाहों के बाज़ार की बात करें तो नागिन ४ की नागिनों के लिए पूजा बनर्जी, क्रिस्टल डिसूज़ा, हिना खान और अलीशा पवार के साथ निया शर्मा के नाम भी चर्चा में हैं। हिना खान ने, फिल्मों के लिए एकता कपूर के शो कसौटी ज़िन्दगी की की कोमोलिका की भूमिका को तक छोड़ दिया है। पूजा बनर्जी के नागिन ३ की सुरभि ज्योति की जगह लेने की खबरें तो काफी समय से हैं।

नागिन ४ के लिए क्रिस्टल डिसूज़ा के साथ निया शर्मा को लिए जाने की खबरों पर जब क्रिस्टल से पूछा गया तो निया के साथ एक हजारों में मेरी बहना है शो में जोड़ी जमा चुकी क्रिस्टल ने कहा कि यह तो एक हजारों में मेरी नागिन है हो जाएगा। यहाँ बताते चलें कि सीरीज नागिन की शुरुआत से ही हर कड़ी में क्रिस्टल डिसूज़ा का नाम उछलता रहा है। इसलिए इस बार भी कुछ ऐसा लगता है।

ऐसे में नागिन ४ की पहली तीन नागिनों में पूजा बनर्जी, आलिशा पंवार और निया शर्मा के नाम ही शेष रह जाते हैं। तो क्या निया शर्मा नागिन ४ में नागिन बनेंगी ? हालाँकि, निया शर्मा नागिन बनने की खबरों से इनकार करती हैं। लेकिन उनकी इच्छा पहली नागिन मौनी रॉय की तरह सफलता हासिल करने की ज़रूर है। तब बिना नागिन बने वह मौनी रॉय जैसी सफलता कैसे हासिल कर सकती हैं ? 

वैसे खबर पुख्ता यह है कि निया शर्मा, नागिन ४ में महांनागरानी श्रावणी की बेटी बृंदा की भूमिका कर रही हैं।  

No comments:

Post a Comment