Thursday 17 October 2019

भारत के बाद राधे की भी Disha Patani


सलमान खान की अच्छी किताब यानि गुड बुक में रहो तो चारों ओर सलमान खान ही सलमान खान होते हैं। अन्यथा कोई भी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हो सकती है। सलमान खान की गुड बुक में आ चुकी ऎसी ही एक अभिनेत्री दिशा पाटनी है। एमएस धोनी : एन अनटोल्ड स्टोरी में साक्षी धोनी की भूमिका करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटनी का करियर, सफल फिल्म के बावजूद किसी ठौर लगता नज़र नहीं आ रहा था। 

टाइगर के साथ बागी दिशा 
तभी रिलीज़ हुई टाइगर श्रॉफ के करियर की चौथी फिल्म बागी २। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त सफलता मिली। फिल्म में टाइगर श्रॉफ की नायिका दिशा पाटनी का करियर कुलांचे भरने लगा। लेकिन, इस फिल्म के बाद, दिशा पाटनी की पहचान टाइगर श्रॉफ की भावी पत्नी के तौर पर होने लगी। क्योंकि, बागी २ के प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ दिशा को कुछ ज्यादा प्रोटेक्ट करते नज़र आ रहे थे।

बागी ने नहीं भारत ने दी दिशा !
बागी २ की सफलता के बावजूद, दिशा पाटनी के सामने फिल्मों का अम्बार नहीं लगा था। उनके पास सलमान खान के साथ फिल्म भारत ज़रूर थी। लेकिन उस फिल्म में भी कैटरीना कैफ नायिका थी। आखिरकार, भारत की शूटिंग के दौरान दिशा पाटनी के करियर को नई दिशा मिल गई। छोटी और सपोर्टिंग भूमिका के बावजूद, वह सलमान खान की गुड बुक में आने में सफल हुई। नतीजे के तौर पर वह प्रभुदेवा के निर्देशन में, ईद २०२० में रिलीज़ होने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप राधे की नायिका बना दी गई।



क्या मिलेगी दिशा ? 
भारत के बाद, राधे की नायिका बन कर, दिशा पाटनी अब बिग ब्रैकेट की एक्ट्रेस में शुमार की जाने लगी है। उनकी, अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू अभिनीत और मोहित सूरी निर्देशित कॉमेडी फिल्म मलंग की चर्चा हो रही है। उन्हें, एकता कपूर ने अपनी अनाम कॉमेडी फिल्म की नायिका बना दिया है। इस फिल्म में वह एक पंजाबी लड़की की भूमिका कर रही है। 

No comments:

Post a Comment