Monday 14 October 2019

एलजीबीटीक्यू के लिए शीर कोरमा में जितिन गुलाटी



एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी जैसी बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करने के बाद, अभिनेता जितिन गुलाटी ने एक और फिल्म शीर कोरमा साइन की है ,इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करे तो वह भी बहुत तगड़ी है।

फ़राज़ आरिफ़ अंसारी द्वारा निर्देशित, फ़िल्म में अभिनेत्री शबाना आज़मी, दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर जैसी तगड़ी कास्ट है । शीर कोरमा एलजीबीटीक्यू + समुदाय से ताल्लुक रखने वाले लोगों के संघर्ष से संबंधित कहानी है।

फिल्म के निर्देशक, फ़राज़ आरिफ अंसारी ने महसूस किया कि जितिन इस किरदार लिए एकदम फिट है । सिसक के दौरान जितिन के साथ काम करने के वजह से  मैं उसे बहुत करीब से जानता हु। एक अभिनेता के रूप में, उनके पास गुरुत्वाकर्षण और सटीकता का संयोजन है, जो की मेरी इस फिल्म में करेक्टर की जरूरत थी। जितिन का चित्रण उदात्त और बहुत सुंदर है। मैं इंतजार नहीं कर सकता में चाहता हु दर्शक इसे देखे और इसे जरूर पसंद करेंगे,निर्देशक फ़राज़ कहते हैं।

जितिन कहते है  " इस प्रोजेक्ट पर बढ़िया और दिग्गज कलाकारों संग काम करना बहुत ही बढ़िया रहा । वे कहते हैं, '' मेरी योग्यता पर विश्वास करने और मुझे इन शानदार कलाकारों संग काम करने का मौका देने के लिए फ़राज़ अंसारी का आभारी हूं। मैं एक बेहतर अभिनेता के रूप में आने जा रहा हूं, क्योंकि मैं फिल्म में ऐसे दिग्गजों से घिरा हुआ हूं। मुझे इन मंझे हुए कलाकारों से बहुत कुछ सिखने मिला और यह एक सुंदर अनुभव रहा है।

No comments:

Post a Comment