Thursday 17 October 2019

Varun Dhawan को निर्देशित करेंगे Prabhudeva


वरुण धवन और प्रभुदेवा, एक बार फिर साथ आने जा रहे हैं।  इन दोनों का यह मिलना बतौर एक्टर एक्टर नहीं होगा।  बल्कि प्रभुदेवा, सलमान खान की ईद २०२० में प्रदर्शित होने जा रही फिल्म राधे के बाद, वरुण धवन के साथ बतौर निर्देशक काम करेंगे।

वरुण धवन के कोस्टार प्रभुदेवा
प्रभुदेवा और वरुण धवन का पहला साथ, रेमो डिसूज़ा निर्देशित फिल्म एबीसीडी २ में बना था।  इस फिल्म में प्रभुदेवा ने अभिनय किया था।  फिल्म के नायक वरुण धवन थे। अब यह दोनों अभिनेता दूसरी बार, एबीसीडी २ की सीक्वल फिल्म स्ट्रीट डांसर ३डी में अभिनेता के तौर पर फिर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे।  यह फिल्म २४ जनवरी २०२० को प्रदर्शित होगी।

राधे के बाद   
निर्देशक के तौर पर प्रभुदेवा काफी व्यस्त हैं।  वह दबंग ३ के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं।  इसके बाद, वह सलमान खान की ईद वीकेंड में रिलीज़ के लिए तय एक्शन फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप के निर्देशन में जुट जाएंगे।  यह फिल्म कोरियाई फिल्म द ऑउटलॉज की ऑफिसियल रीमेक फिल्म है। फिल्म   राधे जून २०२० में रिलीज़ के लिए तैयार हो पाएगी। इसी के बाद, प्रभुदेवा वरुण धवन की फिल्म पर काम शुरू कर पाएंगे।

अगले साल के मध्य तक व्यस्त वरुण धवन
इधर, वरुण धवन भी काफी व्यस्त चल रहे हैं।  उन्हें कुली नंबर १ की रीमेक फिल्म पूरी करने के अलावा श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस भी पूरी करनी होगी।  इसके बाद, उनके करण जौहर के निर्देशन में तख़्त में काम करना है।  इसका मतलब साफ़ है कि प्रभुदेवा और वरुण धवन की फिल्म अगले साल के मध्य तक ही घोषित हो सकेगी।

वरुण धवन के साथ एक्शन कॉमेडी 
प्रभुदेवा, सलमान खान को वांटेड के अलावा दबंग ३ और राधे में भी निर्देशित कर रहे हैं ।  वह अक्षय कुमार को राउडी राठौर और सिंह इज ब्लिंग में निर्देशित कर चुके हैं।  शाहिद कपूर के साथ आर...राजकुमार बनाई है। लेकिन, आज के सबसे सफल युवा अभिनेता वरुण धवन को वह पहली बार किसी फिल्म में निर्देशित करेंगे।  वरुण धवन के साथ प्रभुदेवा की  फिल्म उनके पसंदीदा जॉनर एक्शन कॉमेडी होगी।  प्रभुदेवा, राधे के बाद वरुण धवन की एक्शन कॉमेडी फिल्म पर काम करेंगे।  

No comments:

Post a Comment