Sunday 27 October 2019

Zareen Khan का पंजाब में डाका !


विक्रम भट्ट की, २०१८ में रिलीज़ हॉरर फिल्म १९२१ में रोज की भूमिका करने के बाद, हिंदी फिल्मों से बिलकुल नदारद हो गई, ज़रीन खान की केवल एक हिंदी फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले ही निर्माणाधीन है।  हरीश व्यास के निर्देशन में इस फिल्म में, ज़रीन खान, एक्टर अंशुमान झा के साथ रोमांस करेंगी। इसके अलावा कोई भी दूसरी हिंदी फिल्म निर्माणाधीन तक नहीं है।

क्षेत्रीय फिल्मों में ज़रीन करियर
लेकिन, क्षेत्रीय फिल्मों में ज़रीन खान का करियर ज़रीन यानि सुनहरा है। इसी साल, उनकी एक्शन थ्रिलर तेलुगु फिल्म चाणक्य रिलीज़ हुई है। एक्टर गोपीचंद के रॉ एजेंट की, पाकिस्तान में एजेंट ज़ुबेदा की भूमिका ज़रीन खान ने ही की थी। फिल्म के लिहाज़ से यह भूमिका काफी महत्वपूर्ण है।  इस फिल्म से, ज़रीन खान का तेलुगु फिल्म डेब्यू हुआ है। इस फिल्म ने, चिरंजीवी की पीरियड एक्शन फिल्म सये रा नरसिम्हा रेड्डी के सामने बढ़िया प्रदर्शन किया है।

गिप्पी ग्रेवाल के साथ ‘डाका’
पंजाबी फिल्मों के तो ज़रीन खान का जलवा है। गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म जट्ट जेम्स बांड (२०१४) से ज़रीन का पंजाबी फिल्म डेब्यू हुआ था। वह इस समय दो पंजाबी फ़िल्में कर रही हैं। फिल्म डाका में वह एक बार फिर गिप्पी ग्रेवाल की नायिका हैं। यह एक बड़ी फिल्म है, जिसमे टी-सीरीज भी भागीदार है। यह फिल्म १ नवंबर को रिलीज़ होगी। वह, निर्माता गिप्पी ग्रेवाल की कॉमेडी फिल्म फट्टे डिंडे चक्क पंजाबी में बिन्नू ढिल्लों की नायिका हैं। इस फिल्म का निर्देशन समीप कंग कर रहे हैं। यह फिल्म १७ जुलाई २०२० को प्रदर्शित होगी।

No comments:

Post a Comment