Friday 25 October 2019

वॉर की कसौटी पर Tiger Shroff का बागी


हृथिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर ३०० करोड़ का अम्बार लगा दिया है।  लेकिनइसके साथ ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी ३ के सामने कसौटी पर खरा उतरने का संकट भी पैदा कर दिया है।

एक्शन हीरो टाइगर
वॉर में,  टाइगर श्रॉफ के ख़ास तौर पर एक्शन को पसंद किया गया था। उनकी प्रशंसा हुई थी। हीरोपंथी और बागी सीरीज की दो फिल्मों ने टाइगर श्रॉफ को एक्शन हीरो के रूप में स्थापित कर दिया है। बागी २ की सफलता मेंबागी से कहीं ज़्यादा ख़तरनाक एक्शन का भारी योगदान था।

बागी की यूएसपी एक्शन
दिलचस्प तथ्य यह है कि बागी की यूएसपी एक्शन है। बागी के डायरेक्टर सब्बीर खान के बादअहमद खान के हाथों में जाने के बावजूद बागी २ के एक्शन ढीले नहीं पड़े। इनकी तेज़ी बरकरार रही। वॉर के बादटाइगर श्रॉफ के एक्शन ब्रांड पर ज़्यादा भरोसा किया जाने लगा है। दर्शकों को लगता है कि टाइगर की फिल्म देखना कुछ अनदेखे धुंआधार एक्शन देखना है। इसलिएअब टाइगर को बागी और बागी २ के एक्शन के अलावा वॉर के एक्शन से भी ज़्यादा शानदारजानदार और धुंआधार और ज़्यादा कठिन एक्शन करने होंगे।

अहमद खान को एक्शन पर भरोसा
बागी ३ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान को इसका अनुमान है। इसीलिएबागी ३ के एक्शन ज़्यादा भव्य बनाये जा रहे हैं।  फिल्म के एक दृश्य मेंटाइगर श्रॉफ ४०-४५ गुंडों से भिड़ते नज़र आएंगे। ४०० के लगभग कारों की रफ़्तार का पीछा करते नज़र आएंगे टाइगर श्रॉफ। इसके लिएटाइगर क्रव मागाकलरीपायट्टुकुंग फुकिक बॉक्सिंग और मुआय जैसी युद्ध विद्याएं सीख रहे हैं।

श्रद्धा कपूर हैं रोमांस
बागी ३ मेंटाइगर श्रॉफ का रोमांटिक पक्ष भी ज़ोरदार होगा।  वॉर में उनका कोई रोमांटिक जोड़ीदार नहीं था। बागी ३ में श्रद्धा कपूर उनकी रोमांस होंगी। यह बागी फ्रैंचाइज़ी की फिल्मों में श्रद्धा कपूर की वापसी है। श्रद्धा कपूरबागी में टाइगर श्रॉफ की नायिका थी।  बागी २ में उनकी जगह दिशा पाटनी ने ले ली थी। अब बागी ३ में श्रद्धा कपूर के साथ टाइगर की रोमांटिक जोड़ी से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। खुद श्रद्धा कपूर का करियर भी बुलंदियों पर है।  

No comments:

Post a Comment