Monday 28 October 2019

Nora Fatehi कहे प्यार दो, Rakul Preet की हैया हो, क्या दर्शक कहेगा Marjaavaan


भूषण कुमार, कृषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, मोनिशा अडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल अडवानी जैसे निर्माताओं की फौज द्वारा अ वायलेंट ड्रामेटिक लव स्टोरी बताई जा रही, निर्देशक मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां का गीत प्यार लो प्यार दो ९ अक्टूबर को इन्टरनेट से वायरल हुआ था। यह गीत आइटम सॉंग्स की पसंदीदा डांसर नोरा फतेही पर फिल्माया गया था। इस गीत में सिद्दार्थ मल्होत्रा का टपोरी चरित्र भी किक बॉक्सिंग के कटघरे के बाहर नज़र आता है। फिल्म जांबाज़ के प्यार दो प्यार लो गीत को रीक्रिएट किये इस गीत को अब तक ५.९८ करोड़ से अधिक दर्शक देख चुके हैं।



इसके १७ दिनों बाद, फिल्म का एक अन्य गीत हैया हो रिलीज़ हुआ। इस गीत को, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारा सुतारिया के साथ दूसरी नायिका राकुल प्रीत सिंह पर फिल्माया गया है। इस गीत के विडियो में राकुल के साथ सिद्दार्थ और तारा के चरित्र भी नज़र आते है। गीत को देखते समय रेखा की कोठेवाली की भूमिका वाली फिल्मों की याद आ जाती हैं। लेकिन, साथ ही, राकुल के इस गीत के सामने नोरा फतेही का प्यार लो प्यार दो गीत फीका भी लगने लगता है। राकुल अपने डांस से ही नहीं, सेक्स अपील से भी फिल्म को दर्शकों के लिए दर्शनीय बना देती हैं। इस गीत को दो दिनों के अन्दर ६४.५८ करोड़ लोग देख चुके हैं। 


कहने का मतलब यह कि नोरा फतेही का प्यार लो प्यार दो और राकुल प्रीत सिंह का हैया हो दर्शकों के पसंदीदा गीत बन चुके हैं। यह दो गीत दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कैटेलिस्ट का काम कर सकते हैं। मगर सवाल यह है कि राकुल और नोरा में बाज़ी कौन मारेगी ? हैया हो जीतेगा या प्यार लो प्यार दो ?


नोरा फतेही के प्यार लो गीत में अब वह ताज़गी नहीं, जो कभी कमरिया और दिलबर दिलबर गीतों में थी। इस लिहाज़ से राकुल प्रीत बाज़ी मारती लगती हैं। 

No comments:

Post a Comment