Tuesday 15 October 2019

Pati Patni aur Woh के करैक्टर पोस्टर


१९७८ में रिलीज़, बीआर चोपड़ा निर्देशित फैमिली कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वह का रीमेक बनाया जा रहा है। एक दफ्तर में मामूली तनख्वाह में काम करने वाले रंजित चड्डा का अच्छे वेतन के साथ प्रमोशन होता और एक आकर्षक सेक्रेटरी निर्मला मिलती है। इसके बाद, शुरू होता है रंजित का अपनी सेक्रेटरी को फ़्लर्ट करने का सिलसिला। मूल फिल्म में पति, पत्नी और वह की भूमिका संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने की थी। मुदस्सर अज़ीज़ निर्देशित रीमेक पति पत्नी और वह में यह किरदार कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पाण्डेय कर रही हैं। इस फिल्म के तीन करैक्टर पोस्टर बड़े दिलचस्प बन पड़े हैं।  


पहले पोस्टर में कार्तिक आर्यन, कानपूर के चिंटू त्यागी की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। यह एक आदर्श पति है। स्कूटर पर चलता है और हंसमुख है। उसका प्रमोशन हो जाता है, एक सेक्रेटरी के साथ। अपने पोस्टर को पेश करते हुए, कार्तिक आर्यन ट्वीट करते हैं, "हाय क्या स्माइल है। मिलिए चिंटू त्यागी से। कानपूर के सबसे आदर्शवादी पति।  


दूसरा पोस्टर पत्नी भूमि पेडनेकर का है। चेहरे पर मुस्कराहट के साथ साड़ी में लिपटी, सादगी की प्रतीक। इस किरदार के परिचय में कार्तिक आर्यन ट्वीट करते हैं, “चिंटू त्यागी जैसे पति को वेदिका से अच्छी पत्नी कहाँ मिलेगी. नज़र न लगे।"


तीसरा पोस्टर वह यानि अनन्या पाण्डेय का है। यह किरदार चिंटू त्यागी की सेक्रेटरी का है। इस पोस्टर को पेश करते हुए कार्तिक आर्यन ट्वीट करते हैं, “और चिंटू त्यागी की तपस्या भंग करने को आ रही हैं तपस्या जी।"  

No comments:

Post a Comment