Friday 25 October 2019

होम प्रोडक्शन में 'त्रिभंग' Kajol


आजकलबॉलीवुड अभिनेत्री काजोल होम प्रॉडक्शन की हीरोइन बनी हुई हैं। शाहरुख़ खान की होम प्रोडक्शन फिल्म दिलवाले (२०१५) की असफलता के बादकाजोल को फिल्म हेलीकाप्टर ऐला में देखा गया। यह फिल्म उनके पति अजय देवगन के बैनर के अंतर्गत बनाई गई फिल्म थी। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर असफल हुई।

होम प्रोडक्शन की तानाजी
अब हेलीकाप्टर को क्रैश हुए २ साल होने जा रहे हैं। मगरकाजोल के लिए अच्छी खबर होम प्रोडक्शन से ही है। काजोल को अगले साल १० जनवरी कोपति अजय देवगन के तानाजी मलुसरे किरदार की पत्नी सावित्री मलुसरे की छोटी भूमिका में देखा जाएगा। ओम राउत के निर्देशन मेंटी-सीरीज के साथ  निर्माता अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर में अजय देवगनतानाजी की केंद्रीय भूमिका में हैं। इस फिल्म मेंये दिल्लगी में काजोल के आशिक सैफ अली खानतानाजी के दुश्मन उदय भान की भूमिका कर रहे हैं। मगरकाजोल को छोटी भूमिका से संतोष करना पड़ रहा है।

रेणुका शहाणे की फिल्म में
अब काजोलसैफ अली खान के नक़्शे कदम पर चलते हुए डिजिटल वर्ल्ड में दस्तक देने जा रही हैं। वहअजय देवगन फिल्म्स कीनेटफ्लिक्स ओरिजिनल के लिए फिल्म त्रिभंग में केंद्रीय भूमिका करने जा रही हैं।  इस फिल्म का निर्देशन रेणुका शहाणे कर रही हैं। रेणुकादूरदर्शन के शो सुरभि और सलमान खान की फिल्म हम आपके हैं कौन में माधुरी दीक्षित की बहन के तौर पर मशहूर हुई थी। त्रिभंग के दूसरी दो अभिनेत्रियां तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर भी हैं।  इसे कई पीढ़ियों की कहानी बताया जा रहा है।

राधिका आप्टे और दिया मिर्ज़ा की जूनियर काजोल
काजोल के पासअभी कोई दूसरी हिंदी फिल्म नहीं है।  इसलिएवह जैसे त्रिभंग की शूटिंग शुरू करेंगीराधिका आप्टे और दिया मिर्ज़ा कीडिजिटल माध्यम पर जूनियर बन जाएंगी। डिजिटल वर्ल्ड में अब तक सैफ अली खान के अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ीमनोज बाजपेयीइमरान हाश्मीआर माधवन और कुणाल खेमू धूम मचा चुके हैं। क्या काजोल का डिजिटल डेब्यू धूम मचाएगा?  

No comments:

Post a Comment