Wednesday 30 October 2019

२१ की हुई ३ फिल्मों की Ananya Panday

 

१९८७ में, शिबू मित्रा निर्देशित धर्मेंद्र,  शत्रुघ्न सिन्हा,  मौशुमी चटर्जी और विनोद महरा की एक्शन फिल्म आग ही आग में नीलम के नायक के बतौर डेब्यू करने वाले चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय आज २१ की हो गई । पिता चंकी पांडेय जहाँ फिल्मों में विलेन के तौर पर सिक्का जमाने में जुटे हुए हैं, वही उनकी बेटी अनन्या ने बतौर नायिका अपने करियर शुरुआत कर दी है।

फिल्म करियर के लिहाज़ से अनन्या पांडेय अभी छह महीने की हैं। उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ के निर्माता करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस था। यह फिल्म १० मई २०१९ को रिलीज़ हुई। नई पीढ़ी के सबसे सफल एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ यह फिल्म फ्लॉप हुई।

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २ में, अनन्या पांडेय, तारा सुतरिया के साथ टाइगर श्रॉफ की नायिका थी।  अपनी दूसरी फिल्म पति पत्नी और वह में भी वह भूमि पेडनेकर के साथ आज के हिट रोमांटिक एक्टर कार्तिक आर्यन की नायिका हैं। यह फिल्म, १९७८ में रिलीज़ निर्देशक बीआर चोपड़ा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वह की रीमेक फिल्म है । इस फिल्म में अनन्या रंजीता वाली ग्लैमरस भूमिका कर रही हैं ।

अनन्या पाण्डेय की तीसरी फिल्म के निर्माता अली अब्बास ज़फर हैं । इस सुपरनेचुरल कॉमेडी थ्रिलर फिल्म खाली पीली के निर्देशक मक़बूल खान हैं । यह फिल्म विजय देवरकोंडा की तेलुगु फिल्म टैक्सीवाला (२०१८) की रीमेक फिल्म है । इस फिल्म में अनन्या पाण्डेय के हीरो ईशान खट्टर हैं । यह अनन्या पाण्डेय की पहली सोलो हीरोइन फिल्म है ।

अनन्या पांडेय को जन्मदिन पर बधाइयां। 

No comments:

Post a Comment