Sunday 27 October 2019

क्या Ekta Kapoor की बायोपिक है Disha Patani की फिल्म KTina ?


दिवाली के पहले दिन, फिल्म निर्माता एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म के टाइटल और एक्ट्रेस के नाम का ऐलान किया।  इस फिल्म का टाइटल केटीना रखा गया है।  फिल्म की नायिका दिशा पाटनी को बनाया गया है। इस फिल्म के लिए दिशा का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया।  इसके साथ ही, सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई।

केटीना में दिशा पाटनी के फर्स्ट लुक पर एक नज़र डालिये।  उनके दोनों हाथ चहरे पर जुड़े हुए हैं।  उनकी  उँगलियों  में कई प्रकार की अंगूठियां ठुंसी हुई हैं।  दाहिने हाथ में मोतियों वाले कई बैंड हैं।उन्होंने शर्ट पहन रखी है।

फिल्म के फर्स्ट लुक में दिशा पाटनी का लुक और फिल्म का टाइटल केटीना, फिल्म के एकता कपूर के जीवन पर होने की चुगली करता सा लगता है।  फिल्म में, दिशा पाटनी की भूमिका एक पंजाबी लड़की की है।  इसीलिए सोशल मीडिया पर पूछा जाने लगा कि क्या केटीना एकता कपूर के जीवन पर फिल्म है ? इस बहस को हवा मिली एकता कपूर की उस ट्वीट से, जिसमे उन्होंने लिखा, "केटीना का सब को जय माता दी !(शी यूज़ड टू बी टीना अब केटीना एज़ के सूटस हर...हर एस्ट्रो सेड) बट यार हु वेअर्स सो मैनी रिंग्स ??? @दिशापाटनी एज़ नेवर बिफोर !

दिशा पाटनी की भूमिका और फर्स्ट लुक तथा  एकता कपूर के  ट्वीट से तो फिल्म एकता कपूर बायोपिक लगती है।  लेकिन, एकता कपूर खुद पर फिल्म बनाएं ! उन पर कोई फिल्म तो कोई मधुर भंडारकर ही बना सकता है।  एकता कपूर क्यों अपनी सफलता के रहस्य खोलेंगी ? वह तो अपने या अपने खिलाफ किसी ट्वीट को तक पसंद नहीं करती हैं।

बहरहाल, फिल्म केटीना की शूटिंग २५ अक्टूबर से शुरू भी हो चुकी है।  इस फिल्म को, एकता कपूर की हिट फिल्म ड्रीम गर्ल के निर्देशक राज शांडिल्य ने लिखा है।  फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर कर रही हैं।  अब तक छप्पन, चक दे इंडिया, काइट्स और रॉकस्टार जैसी फिल्मों की सह निर्देशक रह चुकी आशिमा छिब्बर ने अभी तक केवल के फिल्म मेरे डैड की मारुती ही निर्देशित की है।  

No comments:

Post a Comment