Wednesday 30 October 2019

Rashmika Mandana नहीं Shahid Kapoor की Mrunal Thakur


न न कहते कहतेमोटी फीस लेने के बादकबीर सिंह अभिनेता शाहिद  कपूर ने तेलुगु एक्टर नानी की हिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक करना मंज़ूर कर लिया है। फिल्म में शाहिद कपूरएक क्रिकेट खिलाड़ी की भूमिका करेंगे। यह दूसरी बार होगाजब शाहिद के हाथों में क्रिकेट बैट होगा। इस फिल्म को अगले साल २८ अगस्त रिलीज़ होना है। लेकिनअभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है।

श्रद्धा श्रीनाथ नहीं !
दरअसलफिल्म के शुरू होने में नायिका का पेंच फंसा हुआ है। फिल्म में इस क्रिकेटर का रोमांस और पत्नी के लिए एक्ट्रेस का चुनाव नहीं हो पाया है। मूल फिल्म में यह भूमिका श्रद्धा श्रीनाथ ने  की थी। श्रद्धा श्रीनाथ का हिंदी फिल्म डेब्यूनिर्देशक तिग्मांशु धुलिया की फ्लॉप फिल्म मिलन टॉकीज़ से हुआ था।

रश्मिका मंदना नहीं
लेकिनजर्सी के निर्माता हिंदी रीमेक से रश्मिका मंदना का डेब्यू करवाना चाहते थे। रश्मिकादक्षिण की फिल्मों में व्यस्त अदाकारा हैं। उनकीविजय देवरकोंडा के साथ फिल्म डिअर कामरेड पिछले दिनों ही रिलीज़ हुई है। वह इस समय दक्षिण की पांच बड़ी फिल्मों में व्यस्त हैं। हिंदी रीमेक लिए तारीखों की समस्या सामने आई। उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी।

मृणाल की हां का इंतज़ार
इस समयहिंदी जर्सी की स्क्रिप्ट मृणाल ठाकुर के पास पड़ी है। मृणाल ठाकुर फिल्म सुपर ३० में हृथिक रोशन की प्रेमिका और फिल्म बाटला हाउस में जॉन अब्राहम की पत्नी के तौर पर अपने प्रेमिका और पत्नी तत्व का परिचय दे चुकी है। उनके चेहरे पर अभी ताज़गी भी है। लेकिनमृणाल ठाकुर को शाहिद की पत्नी बनने के लिए सोचना पड़ रहा है। कारण यह है कि वह एक दूसरी स्पोर्ट्स फिल्म तूफ़ान कर रही हैं। बॉक्सिंग परफरहान अख्तर की फिल्म तूफ़ान में मृणाल ठाकुरफरहान की रोमांस और पत्नी की भूमिका कर रही हैं। ऐसे में रोमांस की उम्र मे पत्नी बनने के लिए उनका सोचना स्वाभाविक है।

No comments:

Post a Comment