Tuesday 15 October 2019

क्या Disha Patani के फिल्म करियर को मिल गई है दिशा ?


नीरज पाण्डेय की बायोपिक फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी में साक्षी धोनी की भूमिका के बावजूद अभिनेत्री दिशा पाटनी के फिल्म करियर को कोई दिशा नहीं मिल सकी थी, जब तक कि उनकी टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी २ रिलीज़ नहीं हो गई। लेकिन, दिशा को इस सुपरहिट फिल्म से नुकसान यह हुआ कि वह बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस के बजाय टाइगर श्रॉफ की हार्टथ्रॉब  यानि दिल की धड़कन बन कर रह गई। यह दिशा पाटनी के फिल्म करियर के लिहाज़ से खासा नुकसानदेह था।  


बॉलीवुड में दिशा पाटनी के सन्दर्भ में इसी खबर का इंतज़ार किया जाने लगा कि वह कब श्रीमती टाइगर श्रॉफ बनती हैं कि तभी सलमान खान की फिल्म भारत में दिशा पाटनी को एक अहम् भूमिका मिल गई। उनकी यह भूमिका, फिल्म में कटरीना कैफ की भूमिका के मुकाबले छोटी थी, लेकिन फिल्म में सलमान खान के करैक्टर के लिहाज़ से अहम् थी। इस फिल्म ने, दिशा पाटनी को सलमान खान की फिल्म की नायिका बनने का सम्मान दिया। इसके साथ ही, दिशा के करियर की दिशा ही बदल गई। 



दिशा पाटनी ने अभी अभी मोहित सूरी के निर्देशन में फिल्म मलंग की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में वह अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू के साथ स्क्रीन साझा कर रही है। भारत की शूटिंग के दौरान, दिशा पाटनी सलमान खान की गुड बुक में आ गई थी। इसी का नतीज़ा था कि उन्हें सलमान खान की प्रभुदेवा निर्देशित और ईद २०२० में रिलीज़ होने जा रही फिल्म राधे इंडियाज मोस्ट वांटेड कोप में नायिका की भूमिका मिल गई है। वह एकता कपूर की आगामी फिल्म में पंजाबी लड़की की भूमिका कर रही हैं। 

No comments:

Post a Comment