Wednesday 16 October 2019

क्या बिछुड़ रहे हैं Kartik Aryan और Sara Ali Khan?


पिछले दिनों बॉलीवुड के गलियारों में अफवाह ज़ोरों पर थी कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान में अलगाव होने जा रहा है। कभी भी इन दोनों के ब्रेकअप का ऐलान हो सकता है। लव आजकल २ का यह युवा जोड़ा, इतनी जल्दी कैसे टूट रहा है इस अलगाव के पीछे क्या है ?

दो जिस्म एक जान: सारा-कार्तिक
कभी, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दो जिस्म एक जान हुआ करते थे।  लव आजकल २ की शूटिंग करने के दौरान दोनों में जो प्रेम पनपा वह पटौदी हाउस तक जा पहुंचा। खबर थी कि यह जोड़ा अपने संबंधों को शादी तक ले जा सकता है। इसी का परिणाम था कि जब कार्तिक आर्यन लखनऊ में पति पत्नी और वह की शूटिंग कर रहे थे, उस समय सारा अली खान उनसे मिलने पहुँच गई। लखनऊ वालों ने इस जोड़े के बीच के संबंधों की गर्मजोशी को खूब महसूस किया था। यह दोनों डिनर पर साथ जाते और आते दिखे ।

तब बिछोह क्यों ?
ऐसे में अब ऐसा क्या हुआ कि इस जोड़े के बिछुड़ने की अफवाहें फ़ैलने लगी क्या लव आजकल २ की शूटिंग के दौरान का कार्तिक आर्यन- सारा अली खान रोमांस फिल्म की पब्लिसिटी के लिए पैदा किया गया था ? या फिर कार्तिक आर्यन का किआरा अडवाणी, अनन्या पांडेय, आदि सारा अली खान की हमउम्र अभिनेत्रियों के साथ फ़िल्में करना इन दोनों के रोमांस के आड़े आया है ?

किसके साथ गुप्त रोमांस !
कार्तिक आर्यन इस समय, सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल २ के अलावा अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वह, किआरा अडवाणी के साथ भूल भुलैया २, जैक्विलिन फर्नॅंडेज़ के साथ किरिक पार्टी की रीमेक फिल्म तथा आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई में अभिनय कर रहे हैं।  क्या इनमे से किसी अभिनेत्री के साथ कार्तिक आर्यन का गुप्त रोमांस चल रहा है, जिसकी भनक सारा को लग गई ?

इमेज की खातिर अलगाव !

लेकिन, अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि मामला प्रोफेशनल है।  कार्तिक आर्यन कई फ़िल्में कर रहे हैं।  वह आज की युवा पीढ़ी के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में हैं।  युवा लड़कियां उन पर क़ुर्बान होने को तैयार हैं।  इस इमेज के सहारे, युवा अभिनेत्रियो के साथ अपनी फिल्मों को हिट बना सकते हैं।  लेकिन, सारा अली खान के साथ उनके रोमांस की खबरें इस इमेज को नुकसान पहुंचा सकती हैं ।  सारा और कार्तिक प्रोफेशनल एक्टर हैं।  वह इमेज के नफे-नुकसान से अच्छी तरह से परिचित हैं।  इसलिए, फिलहाल यह फैसला किया गया है कि कार्तिक आर्यन अबसे सारा अली खान के साथ फोटो क्लिक नहीं करवाएंगे। इसीलिए, कार्तिक आर्यन छायाकारों से सारा के साथ अपनी फोटो क्लिक करने से मना करते हैं। बाकी इस जोड़े के बीच सब ठीक ठाक है।

No comments:

Post a Comment